DA Image
30 नवंबर, 2020|2:02|IST

अगली स्टोरी

फराह खान अली को ट्विटर पर किया कंगना रनौत ने ब्लॉक, मजाकिया अंदाज में बोलीं- बॉलीवुड की ‘क्वीन’ को शायद मैंने कुछ कह दिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय काफी चर्चा में हैं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस में बेबाकी से अपनी राय रखने के साथ सेलिब्रिटीज पर भी वह लगातार टिप्पणियां कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स से ड्रग्स टेस्ट कराने के लिए सवाल उठाए। हाल ही में बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने ट्विटर जॉइन किया है। साथ ही खबर आ रही है कि कंगना ने सुजैन खान की बहन फराह अली खान को ट्विटर पर ब्लॉक भी कर दिया है। कंगना पर निशाना साधते हुए और ट्विटर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए फराह अली खान लिखती हैं कि कंगना को शायद उन्होंने कुछ गलत कह दिया, इसलिए उन्होंने ऐसा किया। 

फराह अली खान लिखती हैं, ‘बॉलीवुड की क्वीन ने मुझे ब्लॉक कर दिया है। शायद मैंने उन्हें कुछ ऐसा कह दिया जिससे उन्हें ठेस पहुंची है।’ यह बात फराह मजाकिया अंदाज में लिखती हैं। साथ ही फराह ने कई इमोजी भी बनाए हैं। फराह अली खान उन सेलिब्रिटीज में से एक रही हैं जिन्होंने कंगना रनौत की बहन पर निशाना साधते हुए कई बार लिखा है। रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर कई नेगेटिव पोस्ट लिखती रही हैं। सोसाइटी पर इन पोस्ट का क्या असर पड़ता है, इसपर फराह अली खान कई बार अपनी राय रख चुकी हैं। रंगोली चंदेल का इन पोस्ट की वजह से अकाउंट भी सस्पेंड हो चुका है, जिसका फराह अली खान ने ट्विटर को धन्यवाद भी किया था। 

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के बाद आलिया भट्ट ने शेयर की पोस्ट, लिखा- चुप्पी बहुत कुछ कहती है

सुशांत सिंह राजपूत केसः वकील ने कहा- ड्रग्स के बारे में पता चलने पर श्रुति मोदी चाहती थीं सुशांत के यहां से जॉब छोड़ना

आपको बता दें कि कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत केस में कई खुलासे कर रही हैं। एक के बाद एक सेलिब्रिटीज पर निशाना साध रही हैं। महेश भट्ट से लेकर करण जौहर, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और न जाने कितने स्टार्स और डायरेक्टर्स को घेर चुकी हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: Blocked: Farah Khan Ali: On Twitter: The Latter Wonders I Must Have Said Something To The Bollywood Queen: