DA Image
20 अक्तूबर, 2020|12:59|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत ने साधा मूवी माफिया गैंग पर निशाना, ट्वीट कर कहा- क्यों आप उन स्क्रेपगोट्स की सहायता कर रहे हो?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म पर खुलकर बात कर रही हैं। कंगना रनौत एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है। अभी तक उनमें से किसी ने भी कंगना के सवालों का जवाब नहीं दिया है। हाल ही में कंगना रनौत ने एक ट्वीट में लिखा कि क्यों मूवी माफिया इतनी चालाकी कर रहे हैं। क्यों बॉलीवुड के पवरफुल लोग उन स्क्रेपगोट्स (तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर) की सहायता कर रहे हैं। क्यों वह मेरे सवालों का जवाब तरीके से नहीं दे रहे हैं। 

कंगना रनौत ने खुलेआम 4 लोगों के नाम लिए हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सुशात सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR कराई है। उसमें उन्होंने कहा है कि रिया ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया और उन्हें परिवार से धीरे-धीरे दूर भी किया। 

बिहार पुलिस ने की सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से पूछताछ, अंकिता लोखंडे के बयान को आज करेगी दर्ज: रिपोर्ट्स

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बताया मर्डर, बताईं 26 वजहें

मालूम हो कि, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अपनी एफआईआर में कुछ चौंकाने वाले दावे किए हैं। उन्होंने कहा है कि 15 करोड़ रुपये सुशांत के बैंक खाते से रिया द्वारा अन्य खातों में ट्रांसफर किए गए थे, जिनसे उनका कोई संबंध नहीं था। उन्होंने एक्ट्रेस पर सुशांत को खेती करने से रोकने का आरोप लगाया है। केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करवाई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: asks why powerful people are being protected by scapegoats from answering questions that she has raised