Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut: As Jayalalithaa: First Look: Out On Social Media: Viral: Thalaivi: Release Date:

कंगना रनौत ने रिलीज किया ‘थलाइवी’ से जयललिता का पहला लुक, देखकर चौंक जाएंगे

दिवंगत नेता जयललिता के जीवन पर आधारित आगामी बहुभाषी फिल्म 'थलाइवी' में अपनी भूमिका को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने फर्स्ट...

कंगना रनौत ने रिलीज किया ‘थलाइवी’ से जयललिता का पहला लुक, देखकर चौंक जाएंगे
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 23 Nov 2019 04:14 PM
हमें फॉलो करें

दिवंगत नेता जयललिता के जीवन पर आधारित आगामी बहुभाषी फिल्म 'थलाइवी' में अपनी भूमिका को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने फर्स्ट लुक को फैंस के साथ साझा किया है। कुछ समय पहले कंगना रनौत अमेरिका प्रोस्थेटिक टेस्ट के लिए गई थीं जहां उन्होंने एक लुक फाइनल किया था। 

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने लुक शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान किया है। जयललिता पर आधारित फिल्म ‘थलाइवी’, अगले साल 26 जून, 2020 को रिलीज होगी। इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

— taran adarsh (@taran_adarsh) November 23, 2019

इस फिल्म का निर्देशन ए. एल विजय कर रहे हैं, वहीं इसे विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेष आर. द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। कंगना जल्द ही जयललिता के किरदार के लिए तमिल सीखने की भी कोशिश करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग मैसोर में शुरू होगी। इसके बाद चेन्नई और फिर मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग होगी। ये फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की जाएगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें