DA Image
24 नवंबर, 2020|8:05|IST

अगली स्टोरी

टूटे ऑफिस को देखने पहुंचीं कंगना रनौत, 10 मिनट रुककर देखी BMC की कार्रवाई, सामने आईं फोटोज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से शुरू हुआ शिवसेना और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना रनौत अपने ऑफिस पहुंचीं हैं। उन्होंने करीब 10 मिनट तक जायजा लिया, इसके बाद वह वापस घर लौट गईं। इससे जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। 

कंगना रनौत के बंगले पर बीएमसी के चले हथौड़े को लेकर गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। इस पर फैसले को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 22 सितंबर तक के लिए टाल दिया है। कंगना रनौत के ऑफिस के कुछ हिस्सों को अवैध बताकर बीएमसी ने उनके हिमाचल से वापस मुंबई पहुंचने से पहले ही बुधवार को गिरा दिया था।

आपको बता दें कि एक दिन पहले, बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के बंगले में अवैध निर्माण को तोड़ने की प्रक्रिया पर बुधवार को रोक लगा दी। कोर्ट ने बीएमसी से यह भी पूछा था कि नगर निकाय के अधिकारी संपत्ति में तब क्यों गए, जब मालिक (कंगना) वहां मौजूद नहीं थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सुशांत सिंह केस: ड्र्ग्स मामले में जेल में बंद रिया को क्या मिलेगी जमानत? मुंबई कोर्ट का फैसला कल

Bigg Boss 14: सलमान खान 3 दिन पहले करेंगे प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग, इस दिन TV पर दस्तक देगा शो

वहीं, शिवसेना ने मुखपत्र 'सामना' के मराठी संस्करण के पहले पेज पर बीएमसी की कार्रवाई के बारे में खबर लिखी है। इस खबर की हेडलाइन है- 'उखाड़ दिया।' इसमें कंगना के दफ्तर पर चले बुल्डोर के बारे में जानकारी दी गई है। वहीं, खबर में कंगना रनौत द्वारा मुंबई की पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से तुलना का भी जिक्र है। 'सामना' की खबर में कंगना रनौत के दफ्तर पर कोर्ट की रोक के बारे में भी लिखा गया है। इसके अलावा, एनसीपी चीफ शरद पवार की पूरे मामले में टिप्पणी का भी जिक्र है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: Arrives: At Her Office: After BMC Demolition: Work Carried Out Yesterday Photos: Viral: On Social Media: