Hindi NewsEntertainment Newskangana-ranaut-announces-tanu-weds-manu-3-during-manikarnika-promotion

'Manikarnika' की रिलीज से पहले कंगना का ऐलान, जल्द बनेगी ‘तनु वेड्स मनु 3’

'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika) के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तनु वेड्स मनु सीरीज की नए पार्ट का ऐलान कर दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान ही कंगना से पूछा...

'Manikarnika' की रिलीज से पहले कंगना का ऐलान, जल्द बनेगी ‘तनु वेड्स मनु 3’
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीTue, 22 Jan 2019 08:55 AM
हमें फॉलो करें

'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika) के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तनु वेड्स मनु सीरीज की नए पार्ट का ऐलान कर दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान ही कंगना से पूछा गया कि क्या उन्होंने निर्देशक आनंद एल रॉय की फिल्म जीरो को देखा है? तो इस सवाल के जवाब में कंगना ने कहा कि जीरो की स्क्रीनिंग की दौरान वह मणिकर्णिका में काफी व्यस्त थी। इसी के साथ कंगना ने कहा है कि लेकिन आनंदजी हमारी फिल्म की स्क्रीनिंग पर जरुर आएंगे। कंगना का इतना ही कहना था कि तुरंत ही उन्होंने तपाक से कह दिया कि हम तनु वेड्स मनु 3 की घोषणा भी करने वाले हैं।

Koffee with Karan: अभिषेक ने कही ऐसी बात कि बहन श्वेता बोलीं- 'तुम्हारी जिंदगी नर्क बना दूंगी'

भले ही कंगना ने आनंद से पहले इस सीरीज के अगले पार्ट की घोषणा कर दी हो लेकिन हम दावे के साथ कह सकते है कि उनके फैंस इस खबर को पढ़ने के बाद खुशी से झूम उठे होंगे। 

फिट रहने के लिए खूब पसीना बहा रही हैं सारा अली खान, वायरल हुईं PHOTO

बात की जाए मणिकर्णिका की तो इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मी बाई के किरदार को बड़े पर्दे पर जीवंत करती हुई दिखाई देंगी। इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, जिस्सु सेनगुप्ता और डैनी डेनजोंगपा जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले है। कंगना इस फिल्म के अलावा मेंटल है क्या और पंगा जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें