Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kangana ranaut announces her action film dhaakad shares first poster

कंगना रनौत का 'धाकड़' अवतार आया सामने, देखें फिल्म का पोस्टर

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का हाल ही में फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। राजकुमार राव और कंगना स्टारर फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी बीच कंगना की...

कंगना रनौत का 'धाकड़' अवतार आया सामने, देखें फिल्म का पोस्टर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 6 July 2019 01:47 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का हाल ही में फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। राजकुमार राव और कंगना स्टारर फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी बीच कंगना की एक और फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है। दरअसल, कंगना की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' का पोस्टर सामने आया है। 

इस पोस्टर में कंगना राइफल और गन लेकर खड़ी हैं। फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को देखकर लग रहा है कि ये एक्शन बेस्ड फिल्म हो सकती है। फिल्म की शूटिंग अगले साल भारत और कई इंटरनेशनल जगहों पर होगी। फिल्म का एक्शन हॉलीवुड के डायरेक्टर कोरियोग्राफ करेंगे और इसका निर्देशन रजनीश रेजी घई करेंगे। फिल्म को सोहेल मकलई करेंगे। फिल्म अगले साल दीवाली के मौके पर रिलीज करेंगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा, साउथ ईस्ट एशिया, मिडिल ईस्ट और यूरोप में की जाएगी।

जजमेंटल है क्या ट्रेलर को मिल रहा है अच्छा रिस्पॉन्स...

पागलपंती से भरे इस ट्रेलर में आप कंगना रोनौत और राजकुमार राव को अलग ही अंदाज में देखेंगे। फिल्म के दोनों ही लीड हटकर नजर आ रहे हैं और एक्टिंग में हमेशा की तरह कमाल कर रहे हैं। कंगना और राजकुमार दोनों ही अपनी दमदार एक्टिंग के बूते पर फैंस के दिमाग पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होते दिखाई दे रहे हैं। 

ट्रेलर से पता चलेगा कि असल में फिल्म सस्पेंसिव है। एक खून और उसके दोषी की तलाश के दौरान पुलिस की सुई कंगना के किरदार बॉबी और राजकुमार के किरदार केशव पर जाकर अटक जाती है। देखें ट्रेलर-

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें