DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंगना रनौत की वजह से टली राजकुमार राव की 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट!

mental hai kya (photo instagram)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) की सफलता को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। लेकिन इस बार कंगना का सुर्खियों में आने की वजह उनकी अपकमिंग फिल्म 'मैंटल है क्या' (Mental Hai Kya) है।  इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के अनुसार, फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज डेट पोस्टपोंड कर दी गई है।

बता दें कि इस फिल्म में कंगना के साथ बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं। पहले ये फिल्म क्या 29 मार्च 2019 को रिलीज होनी थी लेकिन अब किस रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी ने कंगना रनौत की बात मानते हुए फिल्म की रिलीज डेट आगे कर दी है। फिल्म अब मार्च के बजाय मई में रिलीज होगी। अभी तक इसको लेकर किसी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन जल्द हो मेकर्स इसका ऐलान करेंगे।

VIDEO:आकाश-श्लोका की प्री-वेडिंग में जमकर नाचे पापा मुकेश अंबानी

फिल्म की रिलीज डेट चेंज करने के पीछे कंगना रनौत को माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि कंगना के कहने के बाद फिल्म मेकर ने यह फैसला लिया है। कहा जा रहा है कि  कंगना चाहती है कि मणिकर्णिका और मेंटल है क्या में कुछ दिनों का गैप हो। क्योंकि मणिकर्णिका रानी लक्ष्मी बाई की बायोपिक है और मेंटल है क्या एक कॉमेडी फिल्म। अगर फिल्म मार्च के बजाय कुछ महीनों बाद रिलीज होगी तो इसका फायदा फिल्म को जरुर होगा।

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले फिल्म 'मैंटल है क्या' के कई पोस्टर रिलीज किए गए थे जिन्हें काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में कंगना और राजकुमार के अलावा अमायरा दस्तूर, जिमा शेरगिल, अमृता पुरी और मिमोह चक्रवर्ती भी दिखाई देंगे। 

धोखाधड़ी मामले में शाहरुख,जैकी श्राफ और अनिल कपूर के खिलाफ नोटिस 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kangana ranaut and rajkummar rao film mental hai kya release date cancel due to Manikarnika