DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंगना रनौत-राजकुमार की 'Mental Hai Kya' फंसी विवादों में, फिल्म का टाइटल बदलने की उठी मांग

mental hai kya

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव जल्द ही 'मेंटल है क्या' में नजर आने वाले हैं। फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद से ही 'मेंटल है क्या' की चर्चा हो रही है। हाल ही में जारी हुए 'मेंटल है क्या' के नए पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट को रिवील कर दिया गया है। सबकुछ ठीक ठाक रहा तो यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने होगी। लेकिन इसी बीच फिल्म अब नए विवादों में फंस गई हैं। ‘इंडियन साइकेट्रिक सोसाइटी’ (Indian Psychiatric Society) ने फिल्म के नाम को लेकर मेकर्स के सामने आपत्ति दर्ज कराई है। उनकी ओर से मेकर्स को एक खत लिखा गया है, जिसमें फिल्म का नाम बदलने और इसके पोस्टर्स हटाने की मांग की गई है।

इंडियन साइकेट्रिक सोसायटी ने अपने खत में कहा है कि फिल्म के टाइटल को जल्द से जल्द बदला जाए। खत में लिखा गया है कि, "हम लोग फिल्म के टाइटल का विरोध करते हैं क्योंकि वह मानसिक विकारों को पेश करने में अमानवीय, भेदभावपूर्ण, कलंककारी और अपमानजनक है। कई साइकोलॉजिस्ट्स ने सोशल मीडिया पर एक अभियान की शुरुआत की है। वे फिल्म के निर्माता और निर्देशक से मांग कर रहे हैं कि फिल्म का टाइटल बदला जाए।"

 

पुलवामा में शहीद जवानों को अमिताभ, आमिर और रणबीर ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

कार्तिक आर्यन के लंबे बालों की चढ़ी बली! नया लुक देखकर चौंक जाएंगे

आपको बता दें कि प्रकाश कोवेलामुडी ने फिल्म 'मेंटल है क्या' का निर्देशन किया है। बालाजी मोशन पिक्चर्स और कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है। हाल ही में फिल्म के नया पोस्टर देखने में काफी खतरनाक लगा था। जारी हुए पोस्टर में कंगना रनौत और राजकुमार राव का दोनों नजर आ रहे हैं। दोनों ने अपनी जीभ से रेजर ब्लेड को पकड़ा हुआ है। 

प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ी कांग्रेस तो ऋचा चड्ढा ने कही ये बात

mental hai kya
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kangana ranaut and rajkummar rao film mental hai kya in a trouble indian psychiatric society