DA Image
24 जनवरी, 2021|11:40|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के ट्विटर वॉर को लेकर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, यहां देखिए

किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग जारी है। कंगना और दिलजीत के ट्विटर वॉर को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। फैन्स मजेदार मीम्स शेयर कर दिलजीत और कंगना के बीच जुबानी जंग पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। जहां कुछ फैन्स 'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स 'उड़ता पंजाब' एक्टर का समर्थन कर रहे हैं।

कंगना रनौत ने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट में लिखा- 'ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी सिटिजनशिप के लिए आंदोलन कर रही थी, वही बिलकिस बानो किसानों के एमएसपी के लिए आंदोलन करती हुई दिखी। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? अब इसे बंद करो।'

KBC 12: किसान के बेटे तेज बहादुर ने 1 करोड़ रुपए के सवाल पर छोड़ा शो, ये था प्रश्न

देखिए वायरल हो रहे मीम्स-

सना खान की शौहर अनस के साथ नई तस्वीर वायरल, एक-दूसरे के प्यार में डूबा दिखा नया नवेला कपल

कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया था, जिसमें एक महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताते हुए ट्वीट किया था कि वह 100 रुपये लेकर आंदोलन करती हैं और अब किसानों के आंदोलन में आई हैं। कंगना ने इस ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया था, लेकिन विवाद तब तक बढ़ चुका था।

कंगना ने जिस महिला की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया था, उन्हें पंजाब के बठिंडा की महिंदर कौर बताया जा रहा है। महिंदर कौर का ही एक वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कंगना पर हमला बोलते हुए कहा था कि किसी को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए कि किसी को कुछ भी बोलता जाए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut and Diljit Dosanjh Twitter war Users Reacts with hilarious memes on social media