Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ kangana ranault film manikarnika the queen of jhansi look leak on social media

रानी लक्ष्मीबाई के लुक में नजर आईं कंगना रनौत, देखें ये शानदार PHOTOS

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज कल अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से उनके रानी लक्ष्मीबाई लुक की तस्वीरें लीक हुई हैं। इन...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 26 Oct 2017 10:55 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज कल अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से उनके रानी लक्ष्मीबाई लुक की तस्वीरें लीक हुई हैं। इन तस्वीरों में कंगना ने एक सिंपल साड़ी पहनी हुई हैं, इसके साथ ही उनके चेहरे के एक्सप्रेशन काफी गंभीर भी हैं। 

बता दें कि जयपुर में फिल्म का सीक्वेंस शूट हो रहा है और इन लीक तस्वीरों में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई की तरह साड़ी पहनी हुई हैं। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि वो शूट से पहले अपने डॉयलॉग्स पढ़ रही हैं।

BIGG BOSS 11: ढिंचैक पूजा की गोद में सिर रखकर लेटे आकाश और फिर...

बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान वो घायल भी हो चुकी हैं। तलवारबाजी के सीन के दौरान कंगना के माथे पर लगी और वो घायल हो गई थीं, जिसके बाद उनके सिर पर 15 टांके आए। कंगना हमेशा अपने काम को लेकर फोकस रहती हैं। वह सारे स्टंट खुद करने में बिलीव करती हैं। बता दें कि इस फिल्म के एक्शन सीन के लिए उन्होंने बॉडी डबल का इस्तेमाल तक करने से मना कर दिया था।

वैसे उनकी पिछली फिल्म सिमरन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, इसलिए कंगना को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीद है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें