फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमां की साड़ी-लिपस्टिक चुराकर फिर तैयार हुई एक्ट्रेस, बचपन की तस्वीर में आपने पहचाना क्या?

मां की साड़ी-लिपस्टिक चुराकर फिर तैयार हुई एक्ट्रेस, बचपन की तस्वीर में आपने पहचाना क्या?

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी मां की साड़ी और लिपस्टिक चुराई और फिर तैयार होकर तस्वीरें क्लिक करा रही हैं। अगर आप तस्वीर में नहीं पहचाए पाए कि ये एक्ट्रेस कौन हैं तो चलिए हम आपको बता देते हैं।

मां की साड़ी-लिपस्टिक चुराकर फिर तैयार हुई एक्ट्रेस, बचपन की तस्वीर में आपने पहचाना क्या?
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 09 Dec 2022 07:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लड़कियों में आमतौर पर बचपन से ही सजने संवरने का शौक देखा जाता है। छोटी उम्र में वो अपनी मां के साड़ी-दुपट्टे से लेकर श्रृंगार तक के साजों सामान का इस्तेमाल करती हैं। अब बॉलीवुड की एक्ट्रेस ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर के साथ अपना किस्सा साझा किया। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी मां की साड़ी और लिपस्टिक चुराई और फिर तैयार होकर तस्वीरें क्लिक करा रही हैं। अगर आप तस्वीर में नहीं पहचाए पाए कि ये एक्ट्रेस कौन हैं तो चलिए हम आपको बता देते हैं। ये और कोई नहीं बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वालीं कंगना रनौत हैं।

थ्रोबैक तस्वीर में दिखीं क्यूट

कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह नीले रंग की साड़ी पहने हैं। वह डांस करने की मुद्रा में हैं। कंगना लिखती हैं, ‘दूसरी लड़कियों की तरह ही जब मैं 10 या 11 साल की थी तो मैंने मां की साड़ी चुराकर पहनी और लिपस्टिक लगाई। रंगोली का हेड बैंड चुराया और पहना और एक क्लासिकल डांसर जैसी बनने की कोशिश कर रही हूं... हाहा।‘

डांस करते हुए वीडियो किया शेयर

इससे पहले कंगना ने अपना एक वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया जिसमें वह क्लासिकल डांस की प्रैक्टिस करते नजर आ रही हैं। इसके लिए उन्होंने अपने गुरु का धन्यवाद किया।

 

फिल्म ‘इमरजेंसी‘ में व्यस्त हैं कंगना

कंगना रनौत इस वक्त फिल्म ‘इमरजेंसी‘ में व्यस्त हैं। फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी का रोल कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग से लेकर प्रोडक्शन तक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘तेजस‘ है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। कंगना ने इसमें एयरफोर्स ऑफिसर का रोल किया है। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।