DA Image
19 अक्तूबर, 2020|7:30|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत ने अपने खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद शेयर की फोटो,कहा- पप्पू सेना कर रही इंतजार, जल्द आऊंगी महाराष्ट्र

कंगना रनौत के खिलाफ सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हुई है। इस मामले पर कंगना ने अपना रिएक्शन दिया है। कंगना ने ट्वीट कर उन लोगों पर निशाना साधा है जिन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। कंगना ने पहले नवरात्रि को लेकर लिखा, नवरात्रि में कौन-कौन व्रत रख रहा है। यह फोटो आज के सेलिब्रेशन की है। मैंने भी व्रत रखा है।

कंगना ने फिर आगे लिखा, इस बीच मेरे खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई है। लगता है महाराष्ट्र की पप्पू सेना को मेरी बहुत याद आ रही है। मुझे इतना मत याद करो। मैं वहां जल्द आ रही हूं।'

बता दें कि कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 295(a) 153 (a) और 124(a) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें कि बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शिकायत के बाद हाल ही में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के याचिकाकर्ताओं ने अदालत में एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उनपर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी। 

याचिका में आरोप लगाया गया है कि कंगना अपने ट्वीट और टीवी चैनलों पर इंटरव्यू के जरिए हिन्दू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा कर रही हैं। कोर्ट के इस आदेश और एफआईर दर्ज होने के बाद कंगना की मुसीबत और बढ़ सकती है।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kanagana ranaut tweet after fir registered against her and sister rangoli in bandra police station