DA Image
6 अप्रैल, 2021|3:34|IST

अगली स्टोरी

काम्या पंजाबी ने पहली शादी को लेकर की बात, बोलीं- मैं खुश नहीं थी, चीजें बस झेलती रही

पॉप्यूलर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा खुलकर बोलती आई हैं। अब जब वह शलभ दांग संग शादी करने के बाद खुश हैं तो दूसरी ओर वह अपने पहले के रिश्तों के बारे में बात करने से पीछे नहीं हट रही हैं। काम्या पंजाबी ने 10 साल तक बिजनेसमैन बंटी नेगी संग शादीशुदा जिंदगी बिताई। साल 2013 में दोनों ने अपने रास्ते अलग किए। हाल ही में एक इंटरव्यू में काम्या पंजाबी ने बंटी नेगी संग शादी पर खुलकर बात की। 

ईटाइम्स संग बातचीत में काम्या पंजाबी ने कहा, “मैं अवॉर्ड फंक्शन्स से वापस आती थी और खुद को शीशे में देखती थी और कहती थी कि क्या मैं वहीं इंसान हूं जो कुछ घंटों पहले अवॉर्ड मिलने को लेकर इतनी चीयर की जा रही थी? मैं खुश नहीं थी और खुद को वीक महसूस करती थी, मैं खुद को समझ ही नहीं पा रही थी। खुद की मदद नहीं कर पा रही थी। हां, मैंने एक बार खुद को और चांस दिया और मैं बंटी के पास वापस लौटकर गई। मैं बाद में पछतावा नहीं करना चाहती थी, यह सोचकर कि मैंने अपना 100 पर्सेंट नहीं दिया। उस समय आरा जन्म ले चुकी थी, लेकिन बात नहीं बन पाई। हम दोनों अलग हो गए।”

जैस्मीन भसीन ने लिखी अजीबो-गरीब पोस्ट, कहा- कुछ लोग कितनी चालाकी से दिमाग में चीजें डालते हैं

‘बिग बॉस 14’ की विजेता रुबीना दिलैक ने जब की थी अविनाश सचदेव संग अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात

काम्या पंजाबी ने कब तय किया कि उन्हें बंटी से अलग होना है। इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस बोलीं, “बंटी का एक्सीडेंट हो गया था और वह बेड रेस्ट पर था। मैंने उसके लिए बहुत कुछ किया, लेकिन उसने कभी उस चीज का अहसान नहीं माना। तब मैंने तय कर लिया था कि मुझे अलग होना है। खुद को बेहतर महसूस कराने के लिए मुझे यहां से निकलना होगा। निकलते हुए मैंने किसी को बताया नहीं और न ही किसी से पूछा। मैंने अपना बोग उठाया और मैं निकल गई।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kamya Punjabi: Talked About Her First Marriage: With Bunty Negi: Says I Was Unhappy And Tolerated A Lot: