DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

2020 में करेंगी काम्या पंजाबी दूसरी शादी, रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं एक्ट्रेस

टीवी की सबसे पॉपुलर बहू और विलेन जैसे किरदार निभाने वाली काम्या पंजाबी एक बार फिर प्यार में हैं। एक्टेस दूसरी बार शादी करने का प्लान कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काम्या पंजाबी दिल्ली बेस्ड प्रोफेशनल शलभ दांग से अगले साल शादी करेंगी। शलभ हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े हैं। 

आपको बता दें कि काम्या पंजाबी का साल 2013 में बंटी नेगी से तलाक हुआ था। लेकिन मनमुटाव के कारण दोनों लंबे समय तक साथ नहीं रह पाए। वहीं शलभ के बारे में बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में काम्या ने बताया कि वे फरवरी के महीने में एक दूसरे से मिले थे। 

शादी के प्लान के बारे में पूछे जाने पर काम्या ने बताया कि वे दोनों अगले साल 2020 में शादी करेंगे। मुंबई में यह कार्यक्रम किया जाएगा। दरअसल, काम्या ने बताया कि उन्होंने फरवरी के महीने में शलभ से कुछ स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियों के लिए कंसल्ट किया था। जिसके बाद से दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। 

काम्या ने बताया कि करीब एक या डेढ़ महीने के बाद शलभ ने उनसे शादी के लिए पूछा। लेकिन उस समय काम्या इस फैसले को लेने के लिए समय चाहती थीं। जो कि उन्होंने लिया भी। उन्होंने कहा कि दूसरी बार शादी करना मेरे लिए एक अहम फैसला था। मुझे डर था कि मेरी दूसरी शादी सफल रहेगी या नहीं, मेरा दिल टूट जाएगा अगर ऐसा हुआ तो। मैं इस वजह से शादी और प्यार दोनों से दूर भागती थी। 

इस मशहूर निर्देशक के बेटे पर 6 साल के बच्चे को गलत तरीके से छूने का लगा आरोप, 'पॉक्सो' एक्ट के तहत केस दर्ज

अनुष्का शर्मा ने शेयर की पूल साइड फोटो तो अर्जुन कपूर ने उड़ाया मजाक, किया ये कमेंट

मैंने शादी न करने का फैसला लिया था लेकिन शलभ, मेरी जिंदगी में एक ऐसे शख्स बनकर आए जिन्होंने मेरी इस सोच को बदला। मैं दोबारा प्यार और शादी में भरोसा करने लगी। मैं 9 साल की बेटी की मां हूं और शलभ से प्यार करती हूं। शलभ का एक 10 साल का बेटा है जिसका नाम इशान है। 

आपको बता दें कि काम्या पंजाबी का नाम टीवी एक्टर करण पटेल संग भी जुड़ चुका है। ऐसी चर्चाएं थी कि दोनों का अफेयर है। लेकिन शादी तक दोनों की बात पहुंच नहीं पाई। करण ने एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से शादी कर ली है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kamya Punjabi: Second Marriage: in 2020: Kamya Punjabi Relationship: with Shalabh Dang: