DA Image
12 जनवरी, 2021|2:43|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक के लिए अभिनव शुक्ला पर भड़कीं काम्या पंजाबी, बोलीं- आप नेशनल टीवी पर हैं, अपने घर पर नहीं

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला को पत्नी रुबीना दिलैक को नेशनल टेलीविजन पर अपमानित करने को लेकर फटकार लगाई है। दरअसल, शो के बीते एपिसोड में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक आपस में बहस करते हुए नजर आए थे। इस दौरान रुबीना ने अभिनव से कहा था कि उनसे बात करना बेहद मुश्किल है। जिस पर अभिनव ने रुबीना के लिए कहा था- 'खुद की तो तुम्हारी अक्ल नहीं, मत करो फिर बकवास।'

अभिनव का यह बर्ताव रुबीना की 'अच्छी दोस्त' काम्या पंजाबी को रास नहीं आया है। काम्या ने ट्विटर पर अभिनव के बर्ताव को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। काम्या ने अभिनव को फटकार लगाते हुए कहा कि आप नेशनल टेलीविजन पर हैं और यह बर्ताव करने का कोई तरीका नहीं होता है।

कंगना रनौत ने संजय दत्त के लिए किया पोस्ट तो फैन्स कर रहे जमकर ट्रोल, बोले- आपने आज सम्मान खो दिया

काम्या ने ट्वीट में लिखा-'डियर अभिनव आप बिग बॉस हाउस में हैं। यह रिएलिटी शो है, आपका घर नहीं। आप नेशनल टेलीविजन पर हैं इसलिए आप अपनी बीवी की सेल्फ रिस्पेक्ट का ध्यान रखिए क्योंकि यहां पूरी दुनिया देख रही है।' ऐसा लग रहा है कि रुबीना और अभिनव के बीच शो में तकरार कम होने की बजाए बढ़ रही है। जबकि एजाज खान ने रुबीना को समझाया था कि बिग बॉस हाउस अभिनव के साथ पर्सनल फाइट करने वाली जगह नहीं है।

अभिनव और रुबीना के बीच हुई जमकर तू-तू,मैं-मैं

शो का प्रोमो वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में शुरुआत अभिनव शुक्ला से होती है, जो रुबीना से सवाल करते हैं-'आपने ऐसा क्यों कहा?' जिसके जवाब में रुबीना कहती हैं-'मैं राहुल(वैद्य) से बात कर रही थी।' हालांकि अभिनव, रुबीना की बात से बिल्कुल सहमत नहीं होते और इस बात पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहते हैं- 'आप इस बात पर कोई कारण बताने की कोशिश न करें।' बाद में रुबीना, अभिनव से उन्हें उनकी मर्जी के हिसाब से गेम खेलने के लिए कहती हैं। इस बात पर अभिनव भड़क जाते हैं और रुबीना से कहते हैं-'खुद की तो तुम्हारी अक्ल नहीं, मत करो फिर बकवास।'

राजकुमार राव और पत्रलेखा की रोमांटिक तस्वीर पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं प्रियंका चोपड़ा, लिखी ये बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

अभिनव चिल्लाते हुए कहते हैं कि अब मैं कैसे बात करुं? बाद में रुबीना, अभिनव से कहती हैं कि वह बिग बॉस-14 में सिर्फ उन पर ही विश्वास और भरोसा करती हैं। जिस पर अभिनव कहते हैं कि वह अभी उनकी बात नहीं सुनना चाहते हैं। वीडियो के आखिरी में अभिनव, रुबीना से कहते हैं कि अब वह चुप होने वाले हैं। जिस पर रुबीना कहती हैं कि करिए ना।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kamya Punjabi Blast on Abhinav Shukla for Rubina Dilaik Said You are on national TV