Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kamya panjabi opens up on link up rumors with bigg boss winner manveer gurjar

बिग बॉस 10 विनर मनवीर गुर्जर के साथ लिंक-अप की अफवाहों पर सामने आई काम्या पंजाबी, कहा- सफाई देना पसंद नहीं

टीवी धारावाहिकों में नकारात्मक किरदार निभाने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने रियलिटी शो 'बिग बॉस-10' के प्रतिभागी रहे मनवीर गुर्जर को डेट करने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।...

बिग बॉस 10 विनर मनवीर गुर्जर के साथ लिंक-अप की अफवाहों पर सामने आई काम्या पंजाबी, कहा- सफाई देना पसंद नहीं
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 23 June 2018 07:39 AM
हमें फॉलो करें

टीवी धारावाहिकों में नकारात्मक किरदार निभाने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने रियलिटी शो 'बिग बॉस-10' के प्रतिभागी रहे मनवीर गुर्जर को डेट करने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। 'बिग बॉस-10' के कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर के साथ काम्या के लिंक-अप की खबरों को लेकर अफवाहों का बाजार खूब गर्माया हुआ था।

एक पुरस्कार समारोह में काम्या ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि देखिए, लोग सोचते हैं कि काम्या पंजाबी एक मजाक बन गई है क्योंकि उसका नाम उसके हर दोस्त के साथ जोड़ा जाता है। तो, हालांकि मैं इस दुनिया में किसी को सफाई देना पसंद नहीं करती लेकिन जैसा कि आप (मीडिया) हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा हैं, तो मैं कहना चाहती हूं कि वह मेरे एक बेहद अच्छे दोस्त हैं, तो लिंक-अप की अफवाहों से हमारी दोस्ती नहीं टूटेगी और मेरे और मनवीर के बीच ऐसा कुछ नहीं होगा, जिसे करने की कोशिश आप लोग कर रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा बनीं हनी सिंह की 'Love Dose', जानें क्या है चल रहा हैं इन दोनों के बीच में

इसलिए, मैं आप सबसे अनुरोध करती हूं कि मेरा नाम उनके साथ नहीं जोड़ें। आप लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि काम्या पंजाबी बहुत बिंदास है, तो जब भी मुझे प्यार होगा, मैं आपको जरूर बताऊंगी।"पिछले साल एक पार्टी में मुलाकात होने के बाद मनवीर और काम्या में बहुत अच्छी दोस्ती हो गई थी।फिलहाल काम्या टीवी शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में दमदार किरदार में नजर आ रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें