Hindi NewsEntertainment NewsKamala Mills fire tragedy Singer Shankar Mahadevan spoke on controversy

कमला मिल्स ट्रेजेडी : विवाद में घिरा इस बॉलीवुड सिंगर का बेटा, अब पिता ने दी ये सफाई, VIDEO

कुछ दिनों पहले कमला मिल्स कम्पाउंड में रात को आग लगने से 15 लोगों की मौत हो गई थी। आग की चपेट में सिंगर शंकर महादेवन के बेटे सिद्धार्थ महादेवन का रेस्टोरेंट मोजोज बिस्ट्रो भी आ गया। पुलिस अभी इस...

कमला मिल्स ट्रेजेडी : विवाद में घिरा इस बॉलीवुड सिंगर का बेटा, अब पिता ने दी ये सफाई, VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 16 Jan 2018 08:39 PM
हमें फॉलो करें

कुछ दिनों पहले कमला मिल्स कम्पाउंड में रात को आग लगने से 15 लोगों की मौत हो गई थी। आग की चपेट में सिंगर शंकर महादेवन के बेटे सिद्धार्थ महादेवन का रेस्टोरेंट मोजोज बिस्ट्रो भी आ गया। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। इस बारे में पहली बार लाइव हिन्दुस्तान से बात करते हुए शंकर महादेवन ने कहा...

सिर्फ इन्वेस्टर के रूप में जुड़ा है बेटा...
यह एक बेहद ही दुखद घटना थी और उनका बेटा तो सिर्फ इससे एक इन्वेस्टर के रूप में जुड़ा हुआ है। बाकी किसी भी लापरवाही में उसका कोई हाथ नहीं है। आपको बता दें कि शंकर जल्द ही राइज़िंग स्टार मैं जज के रूप में दिखने वाले हैं।

बता दें मुंबई के कमला हाउस स्थित 'वन एबव और उससे सटे मोजो बिस्त्रो रेस्तरां पब में 29 दिसंबर को भयंकर आग लगने से 15 लोगों की जान चली गई थी। इस दर्दनाक हादसे की गूंज संसद के दोनों सदनों में भी सुनाई दी थी। संसद सदस्यों ने शून्य काल में चर्चा के दौरान मुंबई आग के मुद्दे को उठाया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें