Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kamal hassan surprises fans by launching the teaser of movie vikram on his birthday

कमल हासन ने अपने जन्मदिन पर फैन्स को दिया सरप्राइज, जारी किया फिल्म विक्रम का टीजर

अपने जन्मदिन के दिन मशहूर अभिनेता कमल हासन ने अपने फैन्स को एक अच्छा सरप्राइज दिया है। कुछ दिनों पहले उन्होंने इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया था। कल इस फिल्म का टीजर भी लांच कर दिया गया। फिल्म का...

Karishma Singh लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 8 Nov 2020 08:08 AM
हमें फॉलो करें

अपने जन्मदिन के दिन मशहूर अभिनेता कमल हासन ने अपने फैन्स को एक अच्छा सरप्राइज दिया है। कुछ दिनों पहले उन्होंने इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया था। कल इस फिल्म का टीजर भी लांच कर दिया गया। फिल्म का नाम विक्रम है। इसके निर्देशक लोकेश कनागराज हैं। 

टीजर की शुरूआत में कमल हासन एक किचन में हैं, बढ़िया खाना पक रहा है और डिनर की तैयारी हो रही है। दूसरी ओर वह बहुत सारी बंदूकों को लोड़ कर रहे हैं और अलग-अलग जगहों पर रख रहे हैं। उसके बाद मास्क पहने हुए मेहमान आते हैं और डिनर टेबल तैयार है। हालांकि टेबल के नीचे भी बंदूक और हथियार छुपाए गए हैं ये किसी मेहमान को पता नहीं है। यहीं पर टीजर खत्म हो जाता है।

निर्देशक लोकेश कनागराज ने इस फिल्म का नाम साल 1986 में आई कमल हासन की फिल्म विक्रम से ही लिया है। फिल्म के निर्माताओं ने बताया कि टीजर को बनाते वक्त कोविड-19 से संबंधित सभी दिशा निर्देशों का पालन किया गया है। 

इस महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। निर्देशक विक्रम के लिए यह फिल्म एक बड़ा कदम है। 2017 में इन्होंने निर्देशन की शुरूआत की थी जिसके लिए इन्हें काफी सराहा गया था। पिछले साल इनकी फिल्म कैथी विथ कार्थी भी सफल रही थी। वहीं इनकी तीसरी फिल्म मास्टर है। इसमें अभिनेता विजय मुख्य भूमिका में हैं। यह एक बिग बजट मूवी है जो कोविड-19 के चलते अब तक रिलीज नहीं हो पायी है।

कमल हासन की फिल्म के निर्माता राज कमल फिल्मस इंटरनेशनल होंगे। यह कमल हासन का ही प्रोडक्शन बैनर है। फिल्म की शूटिंग चेन्नई और उसके आस-पास के इलाकों में की जाएगी। फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें