Hindi NewsEntertainment Newskamal hasan wants padmavati deepika padukone head saved

दीपिका के सिर काटने के बवाल पर बोले कमल हसान, मैं चाहता हूं...

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर राजनीतिक सियासत गरमाती जा रही है। जहां विरोध के बाद फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है वहीं कई राज्यों में इसके प्रदर्शन पर भी रोक लगा दी गई है।

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीTue, 21 Nov 2017 11:56 AM
हमें फॉलो करें

कमल हासन ने दीपिका को लेकर किया ट्वीट

1 / 2

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर राजनीतिक सियासत गरमाती जा रही है। जहां विरोध के बाद फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है वहीं कई राज्यों में इसके प्रदर्शन पर भी रोक लगा दी गई है। फिल्म पर रोक लगाने के लिए कई करणी सेना समेत बीजेपी और कांग्रेस नेता सामने आए हैं। हाल ही में हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अमु ने तो दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले को दस करोड़ का ईनाम देने का ऐलान किया था। लेकिन उनके इस बयान पर उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। 

 

वहीं, अब साउथ के फेमस एक्टर कमल हासन भी इस विवाद में कूद पड़े हैं। उन्होंने भापजा नेता द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है कि, 'मैं चाहता हूं कि दीपिका का सिर सुरक्षित रहे। उनकी बॉडी से ज्यादा उनके सिर का सम्मान किया जाना चाहिए। और इससे भी ज्यादा उनकी स्वतंत्रता का सम्मान किया जाना चाहिए। कई समुदायों ने मेरी फिल्मों का विरोध किया है। किसी भी बहस में अतिवाद निंदनीय है। जागो भारत, यह समय है सोचने का। हमने बहुत कुछ कहा, अब भारत मां की सुनो।'

SHOCKING! यौन शोषण पर बोली राधिका आप्टे, जानती हूं कई पुरुषों के नाम जो हुए हैं इनका शिकार

IFFI 2017: गोवा में लगी सितारों की महफिल, लाइमलाइट में रही श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर

आगे की स्लाइड में जानें इन राज्यों के सीएम भी हुए विवाद में शामिल... 

कई राज्यों में लगा प्रतिबंध

2 / 2

बता दें कि फिल्ममेकर द्वारा पद्मावती की रिलीज स्थगित किए जाने के बाद सोमवार को तीन राज्यों को मुख्यमंत्री बी इस विवाद का हिस्सा बन गए। जहां मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज चौहान ने राज्य में फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया, वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राजपूत समुदाय की आपत्तियों का समर्थन किया। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस विवाद को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया।

ऐप पर पढ़ें