DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Bigg Boss Tamil season 3' एकबार फिर होस्ट करेंगे कमल हासन, प्रोमो हुआ रिलीज

 kamal haasan will host bigg boss tamil season 3

अभिनेता-फिल्म निर्माता-राजनीतिज्ञ कमल हासन, मशहूर तमिल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के तीसरे सीजन में होस्ट के रूप में अपनी वापसी कर रहे हैं। इसके निर्माताओं ने एक स्पेशल प्रोमो वीडियो के माध्यम से इस खबर की पुष्टि की। चैनल स्टार विजय पर इस कार्यक्रम को प्रसारित किया जाएगा। 

शादी की डेस्टिनेशन फाइनल करने वाली खबर पर आलिया भट्ट ने दिया ये जवाब

बिग बॉस तमिल के तीसरे सीजन का पहले प्रोमो वीडियो को विजय टेलीविजन के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। इस बार भी कमल हासन ही शो के होस्ट होंगे। वीडियो में कमल हासन नजर आ रहे हैं जो कि चश्मा उतारते हैं और उनकी चमकती हुई आंख नजर आती है। आंख के भीतर बिग बॉस तमिल सीजन 3 का लोगो दिखाया गया है। इसका प्रसारण जून से होगा हालांकि इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों के नाम की आधिकारिक घोषणा अभी होना बाकी है। साल 2017 में 'बिग बॉस' के पहले सीजन से कमल ने टेलीविजन में अपना डेब्यू किया था। इस कार्यक्रम में जिस तरह की संस्कृति दिखाई जाती है उसके खिलाफ कुछ समूह कड़ा विरोध जताते रहे हैं। 

लोकसभा चुनाव 2019: काशी पहुंचीं सपना चौधरी, दोबारा मोदी सरकार के लिए बाबा विश्वनाथ से की प्रार्थना 

इस पर कमल ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा था कि भारत में 'बिग बॉस' उतना ही जरूरी है जितना कि क्रिकेट।" उन्होंने कहा था, "मैं शिकयत दर्ज कराने वाले लोगों के प्रति जवाबदेह नहीं हूं। मैं मामले को दर्ज कराए जाने को लेकर चिंतित नहीं हूं। कानून और सरकार पर मेरी गहरी आस्था है। मुझे नहीं लगता कि 'बिग बॉस' तमिल संस्कृति को नुकसान पहुंचा रहा है। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि कमल जल्द ही शंकर की 'इंडियन 2' में काम की शुरुआत करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kamal haasan will host bigg boss tamil season 3