Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kamal haasan talks with his fan on video call hi is suffering from brain cancer

VIDEO: कमल हासन ने पूरी की ब्रेन कैंसर पेशेंट फैन की इच्छा, किया वीडियो कॉल

कमल हासन अपने जमाने के जबरदस्त ऐक्टर रहे हैं। उनके तगड़ी फैन फॉलोइंग है। रीसेंटली उन्होंने अपने एक फैन से वीडियो कॉल पर बात की। इस बातचीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनका यह फैन...

Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 23 June 2021 03:02 PM
हमें फॉलो करें

कमल हासन अपने जमाने के जबरदस्त ऐक्टर रहे हैं। उनके तगड़ी फैन फॉलोइंग है। रीसेंटली उन्होंने अपने एक फैन से वीडियो कॉल पर बात की। इस बातचीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनका यह फैन ब्रेन कैंसर का मरीज है। कमल हासन के इस जेस्चर की तारीफ सोशल मीडिया पर हो रही है।


लंबे वक्त से करना चाहते थे बात

साकेत नाम के एक शख्स जो कि कमल हासन के डाई हार्ड फैन हैं, हाल ही में उन्हें ब्रेन कैंसर का पता चला। लंबे वक्त से साकेत कमल हासन से बात करना चाहते थे। साकेत की कंडीशन और उनकी बात करने की इच्छा जानकर कमल हासन राजी हो गए।

 


सोशल मीडिया पर वायरल हैं फोटोज

साकेत और उनके परिवार के लोगों ने कमल हासन से वीडियो कॉल पर बात की। फैन से कमल हासन के वीडियो कॉल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। संध्या वैद्यनाथन जिन्हें ये कॉल अरेंज करवाई थी, उन्होंने सोशल मीडिया पर कमल हासन का शुक्रिया अदा किया है। 

 

साकेत को है स्टेज 3 कैंसर

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है, और हमने ये कर दिखाया, ओएमजी मुझे यकीन नहीं हो रहा। कमल हासन को देखने की साकेत की इच्छा थी औऱ ये हो गया। मैं उनके ऑफिस की टीम की बहुत आभारी हूं और उन सभी लोगों की जिन्होंने इस स्टोरी को फैलाया। मैं आंसू नहीं रोक पा रही। मैं इसीलिए जी रही हूं, सपने साकर करने के लिए और लोगों की मदद करने के लिए। साकेत को स्टेज 3 ब्रेन कैंसर है। वह फाइटर और पॉजिटिव हैं। हम सभी को उन पर गर्व है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें