Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकेआरके का बड़ा दावा, बेटे के बॉलीवुड डेब्यू के लिए रणवीर सिंह के पिता ने YRF को दिए थे इतने करोड़ रुपये

केआरके का बड़ा दावा, बेटे के बॉलीवुड डेब्यू के लिए रणवीर सिंह के पिता ने YRF को दिए थे इतने करोड़ रुपये

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sun, 28 Nov 2021 11:50 AM
केआरके का बड़ा दावा, बेटे के बॉलीवुड डेब्यू के लिए रणवीर सिंह के पिता ने YRF को दिए थे इतने करोड़ रुपये

इस खबर को सुनें

कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) फिल्मों के रिव्यूज काफी अनोखे अंदाज में करते हैं। हाल ही में केआरके (KRK) ने सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, शरवरी और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) का रिव्यू किया। इस रिव्यू के दौरान केआरके ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बारे में एक बड़ा दावा किया है। 

बंटी और बबली 2 का रिव्यू
दरअसल 19 नवंबर को केआरके ने फिल्म बंटी और बबली 2 का रिव्यू वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। अपने रिव्यू में केआरके ने फिल्म को काफी बुरा बताया है और साथ ही साथ एक्टर्स की भी खिंचाई की। वहीं वीडियो में केआरके ने कहा कि आदित्य चोपड़ा के वाईआरएफ (YRF) ने जिस भी अभिनेता को लॉन्च किया है, वो फ्लॉप ही रहा है। 

YRF ने रणवीर को नहीं किया लॉन्च
इतना कहने के बाद केआरके ने कहा, 'अब आप सोच रहे होंगे कि रणवीर सिंह को भी यशराज फिल्म्स ने लॉन्च किया और वो तो आज बड़ा स्टार है। तो आपको बता दूं कि आदित्य ने रणवीर को लॉन्च नहीं किया था, बल्कि रणवीर, आदित्य के माध्यम से लॉन्च हुआ था।' याद दिला दें कि रणवीर सिंह ने फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जो YRF के बैनर तले बनी थी। 

YRF को दिए थे 20 करोड़ रुपये 
वीडियो में आगे केआरके ने कहा, 'रणवीर के बाप ने आदित्य को 20 करोड़ रुपये दिए थे और उसके बाद YRF ने उसे लॉन्च किया था।' हालांकि इस वीडियो में केआरके ने रणवीर सिंह को रणबीर कपूर कहा है। बता दें कि फिल्म बैंड बाजा बारात में रणवीर के साथ अनुष्का शर्मा की जोड़ी बनी थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। याद दिला दें कि केआरके कई अलग अलग वजहों से चर्चा में रहते हैं, जिन में से एक वजह उनका रिव्यू भी होता है।

चर्चा में रहते हैं केआरके
गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब अपने किसी बयान को लेकर केआरके चर्चा में हैं। केआरके पहले भी कई बार अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले केआरके पर सलमान खान की ओर से केस भी कर दिए गए थे। इसके पहले मीका सिंह ने केआरके को लेकर एक गाना भी बनाया था।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें