Hindi NewsEntertainmentkalpana patowary Religion song Ae Ganesh Ke Mummi again viral in sawan 2019 lets watch video

VIDEO: सावन शुरू होते ही भोजपुरी सिंगर कल्पना पटवारी का फेमस गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सावन का महीना बेहद पवित्र माना जाता है। इसे भगवान शिव का प्रिय महीना कहा जाता है। सभी भक्त सावन के इस खास महीने में भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा-अर्चना करते हैं। हिन्दू धर्म में ऐसी मान्यता है...

VIDEO: सावन शुरू होते ही भोजपुरी सिंगर कल्पना पटवारी का फेमस गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Wed, 17 July 2019 03:41 PM
हमें फॉलो करें

सावन का महीना बेहद पवित्र माना जाता है। इसे भगवान शिव का प्रिय महीना कहा जाता है। सभी भक्त सावन के इस खास महीने में भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा-अर्चना करते हैं। हिन्दू धर्म में ऐसी मान्यता है कि सावन के महीने में शिव भगवान की पूजा करने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं।

ऐसे में सभी भक्त भगवान शिव को खुश करने के लिए कांवड़ लेकर उनके दर्शन के लिए निकल पड़े हैं। जो लोग कांवड़ यात्रा पर नहीं जा पाते वह लोग अपने घरों में भगवान शिव की आराधना करते हैं। इसी दौरान सावन और कांवड़ के बीच भगवान शिव के मंदिर में 'ऐ गणेश के पापा' की धूम मची है। घर हो या मंदिर या कोई कांवड़ यात्रा आप इस भोजपुरी गाने को आसानी से सुन सकते हैं। 

बता दें  साल 2003 में आया यह भोजपुरी गाना आज एक फिर से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। सिंगर कल्पना पटवारी के इस भोजपुरी सॉन्ग को यूट्यूब चैनल पर 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सावन और कांवड़ के इस माहौल में इस गाने ने फिर से धूम मचा दी है। यह गाना सावन में रिमझिम फुहारों के बीच भगवान शिव के दरबार में जानें और उनकी भक्ती में मद-मस्त होने के लिए विवश कर देता है। 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें