फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकल्कि केकलां मेकअप रूम में पंप करती दिखीं ब्रेस्ट मिल्क, बताया एक मां का गिल्ट

कल्कि केकलां मेकअप रूम में पंप करती दिखीं ब्रेस्ट मिल्क, बताया एक मां का गिल्ट

Kalki Koechlin Breastmilk Pumping photo: कल्कि केकलां ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मेकअप रूम में ब्रेस्ट मिल्क पंप करती दिख रही हैं। लोग उनकी तारीफ में फोटो पर कमेंट्स कर रहे हैं...

कल्कि केकलां मेकअप रूम में पंप करती दिखीं ब्रेस्ट मिल्क, बताया एक मां का गिल्ट
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSun, 07 Aug 2022 03:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कल्कि केकलां2 साल की बेटी की मां हैं। वर्किंग मॉम होने के नाते उन्हें अपनी बेटी से दूर रहना पड़ता है। जब बेटी छोटी थी तो वह उसके लिए ब्रेस्ट मिल्क पंप करके रखती थीं। उन्होंने रीसेंटली एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें वह मिल्क पंप करती दिख रही हैं। साथ में उनका मेकअप भी हो रहा है। कल्कि ने इसमें एक मां के गिल्ट का जिक्र किया है। कल्कि की इस तस्वीर को लोगों ने पावरफुल बताया है और तारीफ कर रहे हैं।

ब्रेस्ट फीडिंग फोटो भी कर चुकीं शेयर


कल्कि केकलां की रीसेंट तस्वीर चर्चा में है। इसमें वह मेकअप के साथ ब्रेस्ट मिल्क पंप करती दिख रही हैं। कल्कि की यह तस्वीर पुरानी है। कल्कि वर्किंग मॉम है और कैप्शन में लिखा है, मां के गिल्ट की याद में। एक यूजर ने लिखा है कि यह बेहद पावरफुल और इंस्पायरिंग तस्वीर है। कई लोग हार्ट इमोजी के साथ प्यार जता रहे हैं। कल्कि अपनी ब्रेस्ट फीडिंग की तस्वीर भी शेयर कर चुकी हैं। उनके इंस्टाग्राम पर उनकी बेटी की कई तस्वीरें और वीडियोज हैं। वहीं प्रेग्नेंसी के दौरान भी कल्कि अपने बेबी बंप के शूट्स शेयर करती रही थीं। 

बिना शादी के बच्चे पर फैमिली रिऐक्शन

कल्कि ने बॉयफ्रेंड Guy Hersherg से बिना शादी किए अपनी बेटी को जन्म दिया है। वह अनुराग कश्यप की एक्स-वाइफ हैं। करीना कपूर के शो में जब कल्कि से सवाल किया गया कि बिना शादी के मां बनने पर उनके परिवारों का क्या रिऐक्शन था। इस पर कल्कि ने जवाब दिया था, शुक्र है हम दोनों के परिवार शादी वगैरह को लेकर ज्यादा ट्रडिशनल नहीं हैं। मेरी मां कहती हैं, देखो अगली बार शादी करो तो ये पूरी जिंदगी के लिए करना। क्योंकि एक बार मेरा तलाक हो चुका है तो वह शादी में जल्दबाजी नहीं चाहतीं।

epaper