DA Image
24 फरवरी, 2020|4:41|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कूल में काफी शरारती थीं कल्कि केकलां, टीचर के जाने के बाद क्लास के लड़कों को पकड़कर किया करती थीं KISS

कल्कि कहती हैं कि मैं क्लास में बहुत शरारती थी। जब क्लास से टीचर बाहर जाते थे तो मैं बाकी के स्टूडेंट्स के सामने गंदे-गंदे जोक मारती थी और लड़कों को जबरदस्ती पकड़कर ‘किस’ किया करती थी।

कल्कि केकलां स्कूल में काफी शरारती थीं जिसका खुलासा उन्होंने ‘द तारा शर्मा शो’ में किया। अपनी शरारतों के बारे में बात करते हुए कल्कि ने बताया कि वे टीचर्स के सामने एक सीधी-साधी स्टूडेंट थीं लेकिन उनके क्लास से जाते ही वे अपनी शरारतें करना शुरू कर देती थीं। 

कल्कि कहती हैं कि मैं क्लास में बहुत शरारती थी। जब क्लास से टीचर बाहर जाते थे तो मैं बाकी के स्टूडेंट्स के सामने गंदे-गंदे जोक मारती थी और लड़कों को जबरदस्ती पकड़कर ‘किस’ किया करती थी। मैं बहुत बुरी थी। आप जानते हैं न लड़कों की हरकतें और उनके जीवन का वो फेज़ जो वे प्यूबर्टी स्टेज में आने से पहले देखते हैं। मैं उसे मजाक में लेती थी और लड़कों को पकड़कर उन्हें किस करने की कोशिश करती थी। वो कहते थे कि छी, हमें लड़कियों वाली बीमारी हो जाएगी। फिर जब में स्कूल से घर आती थी तो मैं बहुत सीधी-साधी लड़की बन जाती थी क्योंकि मेरी मां अनुशासन में रहने वालों में से थीं। इसलिए मैं घर पर स्कूल से एकदम पल्ट होती थी। 

कल्कि अपने ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनने वाली हैं और वे किसी भी समय नन्हे मेहमान को जन्म दे सकती हैं। कल्कि के ब्वॉयफ्रेंड एक इज्राइली पियानिस्ट हैं और उनकी प्रेग्नेंसी काफी अनप्लान रही है। लेकिन दोनों ही बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और परिवार में एक सदस्य के जल्द जुड़ने की कामना।

Bigg Boss 13: बिग बॉस में बढ़ेगा एंटरटेनमेंट का डोज, हिमांशी खुराना घर के अंदर आकर आसिम रियाज को कराएंगी सच्चाई से रू-ब-रू

प्रियंका चोपड़ा ने कहा- जब फिल्म में आई, तो मुझे बताया गया कि हीरो डिसाइड करेगा कि फिल्म में हिरोइन कौन होगी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kalki Koechlin: Reveals She Was Naughty In School Days Says When Teacher Was Out I Grab Boys And Kiss Them