Kalki Koechlin: Reveals how her Family reacted to her having a Baby Before Marriage: - बिना शादी के प्रेग्नेंट होने की खबर पर ऐसा था कल्कि केकलां के परिवार का रिएक्शन DA Image
20 फरवरी, 2020|3:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिना शादी के प्रेग्नेंट होने की खबर पर ऐसा था कल्कि केकलां के परिवार का रिएक्शन

एक्ट्रेस कल्कि केकलां जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। कल्कि अपने ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ रिलेशन में हैं। करीना कपूर खान के रेडियो शो 'व्हॉट वुमेन वांट' पर उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर चर्चा की। इसके अलावा कल्कि ने बताया कि उनके घरवालों का रिएक्शन कैसा था।

जब उनके परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो कल्कि ने कहा कि शुक्र है कि हमारा परिवार अनकंवेंशनल है। मेरी मां ने कहा था कि देखो जब अगली बार शादी करो तो यह सुनिश्चित कर लेना कि वह जीवनभर के लिए हो। ऐसा उन्होंने इसलिए कहा क्योंकि मेरा पहले से ही एक बार तलाक हो चुका है। इसलिए वह जल्दबाजी में नहीं थीं। 

बता दें कि कल्कि ने पहले फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप से शादी की थी। लेकिन दोनों की शादी कामयाब नहीं हो सकी और आखिरकार साल 2013 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद 2015 में दोनों ने आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया।

कल्कि ने कहा कि वह गाय के साथ शादी के विचार का विरोध नहीं कर रहीं, लेकिन वह प्रेग्नेंट होने की वजह से जल्दबाजी नहीं करना चाहतीं। उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैं शादी के खिलाफ नहीं हूं। हम शादी करना चाहते हैं। लेकिन अभी समय नहीं आया है।'

शो में उन्होंने बताया कि जब उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो पहली बार में उन्होंने विश्वास ही नहीं किया। उन्होंने कहा कि मैं अन्य टेस्ट कराने के लिए गई। गाय ये बात सुनकर एकदम तैयार हो गए लेकिन मुझे 2-3 दिन लगे खुद को प्रेग्नेंसी के लिए तैयार करने में।

पराग ने किया बिग बॉस के घर में धमाका, आसिम से कहा- तुम्हारे लिए मंगेतर से अलग हुईं हिमांशी खुराना

श्वेता तिवारी ने फैंस से कहा- मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आपको अपने काम से बोर न करूं

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kalki Koechlin: Reveals how her Family reacted to her having a Baby Before Marriage: