DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुपरहिट हुआ 'कलंक' का टीजर, 24 घंटों में वरूण-आलिया, माधुरी-संजय दत्त ने बनाया यह रिकॉर्ड

kalank teaser

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'कलंक' के टीजर को काफी प्यार और सराहना मिल रही है और इसके टीजर को 24 घंटे में 2.6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। रिलीज हुए टीजर में फिल्म के कलाकार माधुरी दीक्षित नेने, आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा के किरदारों की झलक दिखाई गई है। इसे यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर 24 घंटे में 2.6 करोड़ व्यूज मिले हैं।

1940 की पृष्ठभूमि पर आधारित 'कलंक' के टीजर में फिल्म के सभी प्रमुख कलाकार नजर आ रहे हैं। टीजर को 2.6 करोड़ व्यूज मिलने से उत्साहित वरुण ने कहा कि 'कलंक' के टीजर को एक दिन में सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं। 

Kalank New Poster: बुल से फाईट करते दिखे वरुण धवन, एक महीने पहले से शुरु हुई एडवांस बुकिंग

बता दें कि फिल्म का निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियावाला कर रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन 'जफर', आदित्य रॉय कपूर 'देव चौधरी', संजय दत्त 'बलराज चौधरी' के किरदारों में नजर आएंगे। तो वहीं आलिया भट्ट 'रूप', सोनाक्षी सिन्हा 'सत्या' और माधुरी दीक्षित 'बहार बेगम' के किरदारों में नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 1940 की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

SHOCKING: साइना नेहवाल की बायोपिक से बाहर हुईं श्रद्धा कपूर, 'केसरी' एक्ट्रेस ने किया Replace

इस फिल्म को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म वरुण और आलिया के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। ट्रेड एक्सपर्ट्स अनुमान लगा रहे है कि ये फिल्म वरुण और आलिया को उनके करियर का हाइएस्ट ओपनिंग ग्रॉसर दे सकती है। उनके मुताबिक ये फिल्म पहले दिन 18 से 20 करोड़ का कारोबार कर सकती है। करण की ये फिल्म आगामी 17 अप्रैल (2019) को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और अभी से इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुर कर दी गई है। अब ऐस में साफ है कि ये फिल्म शुरुआती दिनों में हाउसफुल जाने वाली है।

PM मोदी के सपोर्ट में आईं विद्या बालन, कहा- 'बदलाव चाहते हैं तो वोट दें'

(आईएएनएस से इनपुट लेकर)


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kalank teaser hit on youtube Varun Alia and Sanjay got 26 million in 24 hours