DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kalank: वरुण-आलिया की फिल्म ने फिर दिखाया कमाल, 4 दिन में कमा लिए इतने करोड़

film kalank

आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'कलंक' बुधवार को रिलीज हुई। ऐसा माना जा रहा था कि ये इस साल की ब्लॉकबस्टर होगी लेकिन कमाई देखकर ऐसा नहीं कहा जा सकता। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक फिल्म ने 56.65 करोड़ रुपए के कमाई की है।

फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिक्स रिस्पॉन्स मिला। फिल्म ने पहले दिन जहां बड़ा धमाका किया, वहीं दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई कम हुई। दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन भारत में जहां 21.60 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 11.45 करोड़ और तीसरे दिन 11.60 करोड़ की कमाई के साथ 3 दिन में टोटल 44.65 करोड़ की कमाई कर ली है।

शुक्रवार तक 56.65 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शनिवार को 12 करोड़ के आस-पास कमाई की। कलंक अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अच्छी कमाई कर रही है।

बता दें कि ये फिल्म भारत में 4000 स्क्रीन्स में रिलीज हुई है। वहीं वल्डवाइड फिल्म 5300 में रिलीज हुई है। फिल्म में करण जौहर ने बहुत ही खूबसूरती से 1940 की लवस्टोरी को पर्दे पर उतारने की कोशिश की है। वरुण धवन और आलिया भट्ट ने अभी तक कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और इनकी केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया भी है।   

Kalank: गुडफ्राइडे का भी नहीं हुआ कलंक को फायदा, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kalank box office collection of last 4 days