DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हर फिल्म को न्यूकमर की तरह करना चाहती हूं: Alia Bhatt

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का कहना है कि वह हर फिल्म को न्यूकमर की तरह करना चाहती हैं। साल 2012 में प्रदर्शित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर (Student Of The Year) से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली आलिया की फिल्म 'कलंक (Kalank)' हाल ही में रिलीज हुई है।

फिल्म को मिक्स्ड रेस्पॉन्स मिल रहे हैं। आने वाले दिनों में आलिया कई बड़ी फिल्मों में काम कर रही हैं। आलिया ने अपनी फिल्मों और करियर के बारे में बात की है। वार्ता के मुताबिक आलिया आने वाले दिनों में संजय भंसाली, आर राजामौली, करण जौहर और महेश भट्ट की फिल्मों में नजर आएंगी। आलिया का कहना है कि इस तरह वह अपनी विश लिस्ट पूरी कर रही हैं।

भारतीय सिनेमा जगत के डायरेक्टर बी. आर. चोपड़ा का है जन्मदिन, जानिए इनसे जुड़ी कुछ खास बातें

Vicky Donor के बाद Annu Kapoor और Ayushmann फिर दिखेंगे साथ

आलिया से जब पूछा गया कि आने वाले दिनों में आप तमाम बड़े निर्माताओं की बड़ी-बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी, उसके लिए आपको कैसा फील हो रहा है? तो आलिया ने जवाब दिया कि फील तो पहले जैसा ही हो रहा है। मैं इस पर ज्यादा फोकस नहीं करूंगी कि ये बड़ी-बड़ी फिल्में हैं, क्योंकि मेरे लिए तो हरेक फिल्म और कहानी बड़ी होती है। हां, मैं इतना जरूर कहूंगी कि मैं आने वाले दिनों में उन निर्देशकों के साथ काम कर रही हूं, जिनके साथ मैं हमेशा से काम करना चाहती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आलिया ने आगे कहा कि संजय सर हों या राजामौली सर, बल्कि करण सर के साथ भी दोबारा काम करने का एक्सपीरियंस मजेदार रहने वाला है। इसके अलावा, मुझे कभी उम्मीद नहीं थी कि मेरे पापा महेश भट्ट दोबारा फिल्में निर्देशित करेंगे। लेकिन मेरी खुशकिस्मती है कि पापा 'सड़क 2 (Sadak 2)' को डायरेक्ट करने वाले हैं तो यह मेरे लिए सपना पूरा होने जैसा है। इसलिए मैं यदि यह कहूं कि मैं इन डायरेक्टर्स के साथ काम करने को लेकर क्रेजी हूं, तो यह ज्यादा सही होगा।

इन डायरेक्टर्स के साथ काम करके मैं अपनी विशलिस्ट को टिक कर रही हूं। बाकी छोटा मुंह बड़ी बात कहूं तो मैं अपनी हर फिल्म में न्यूकमर की तरह जाना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि हरेक फिल्म की शुरुआत इस तरह करूं कि मैंने इससे पहले कोई फिल्म ही नहीं की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kalank actress ali bhatt wants to act in every film like a newcomer