फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘कल हो ना हो’ एक्ट्रेस को 11 सालों से नहीं मिला काम, कहा- इंडस्ट्री में ग्रुपिज्म और कैम्प है

‘कल हो ना हो’ एक्ट्रेस को 11 सालों से नहीं मिला काम, कहा- इंडस्ट्री में ग्रुपिज्म और कैम्प है

डेलनाज ईरानी को कल हो ना हो फिल्म से जाना जाता है। डेलनाज ने टीवी और फिल्मों में काफी काम किया है इसके बावजूद वह लंबे समय से खाली बैठी हैं। वह इंडस्ट्री में ग्रुपिज्म और कैम्प से परेशान हैं।

‘कल हो ना हो’ एक्ट्रेस को 11 सालों से नहीं मिला काम, कहा- इंडस्ट्री में ग्रुपिज्म और कैम्प है
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 03 Dec 2022 11:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

डेलनाज ईरानी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं। उन्होंने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में काम किया है। डेलनाज को दर्शक फिल्म ‘कल हो ना हो‘ से आज भी जानते हैं। वह आखिरी बार 2011 में ‘रा वन‘ में दिखी थीं। उसके बाद से वह बड़े पर्दे पर नजर नहीं आईं। 11 साल से डेलनाज को कोई काम नहीं मिला। वह खुद भी इससे हैरान हैं कि मेकर्स ने आखिर उन्हें इतने समय से क्यों काम नहीं दिया। डेलनाज इसके पीछे की  एक वजह इंडस्ट्री में कैम्प और ग्रुपिज्म मानती हैं।

‘पीआर और एजेंसीज की मदद नहीं ली‘

डेलनाज 30 साल इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। उन्होंने सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने ये सारे बातें कहीं। डेलनाज कहती हैं, ‘मैं प्रोड्यूसर से पूछना चाहती हूं कि मुझे क्यों कास्ट नहीं किया। मैं आपके शो के जरिए नीना गुप्ता वाला रास्ता लेना चाहती हूं कि आखिर क्यों नहीं कास्ट किया बड़े पर्दे पर। मैंने कभी प्लान नहीं किया, आजकल जिस  तरह एजेंसीज काम संभालती हैं, पीआर होता है, मेरे साथ ऐसा नहीं था।‘ 

‘कल हो ना हो‘ से मिली पहचान

‘मुझे कल हो ना हो मिला, मैंने बहुत अच्छे से किया, बहुत मेहनत से किया, 19 साल बाद भी उस किरदार से लोग मुझे जानते हैं तो यह मेरे लिए बड़ी बात है। लोग शाहरुख, प्रीति के साथ स्वीटू को याद करते हैं ये मेरे लिए गर्व की बात है लेकिन कल हो ना हो के बाद वैसा ही रोल मिलने लगा। मैंने मिलेंगे मिलेंगे, दिल ने जिसे अपना कहा, प्यार में ट्विस्ट, पेइंग गेस्ट जैसी फिल्में की लेकिन वो चली नहीं। इसे किस्मत बोलेंगे लेकिन एक एक्टर के तौर पर मैंने काम किया और 100 फीसदी मेहनत की।‘

टीवी एक्ट्रेस का लगा ठप्पा

‘कल हो ना हो‘ के बाद डेलनाज को फिल्म ‘मिलेंगे मिलेंगे‘ का ऑफर मिला। वह कहती हैं, उन दिनों की तरह अब वह कनेक्शन नहीं है। अब काम के लिए कास्टिंग डायरेक्टर आ गया है। वह कहती हैं अब ग्रुपिज्म और कैम्प है जिसे वह समझने की कोशिश कर रही हैं। उनका कहना है कि वह लगातार टीवी भी करती रहीं तो टीवी का ठप्पा लग गया इस वजह से भी काम नहीं मिला।

डेलनाज ने कहा कि सोशल मीडिया पर बहुत सारे इंफ्लुएंसर उभर आए हैं जिनकी वजह से 30 साल का एक्सपीरियंस पीछे रह जाता है।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।