DA Image
19 नवंबर, 2020|11:27|IST

अगली स्टोरी

काजोल से पूछा, अगर बेटी न्यासा शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ भाग जाए तो वह क्या करेंगी, वीडियो में देखें क्या बोलीं एक्ट्रेस

               -                                      -

काजोल अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें काजोल, शाहरुख खान के बेटे आर्यन और अपनी बेटी न्यासा को लेकर कुछ ऐसा कह देती हैं कि किंग खान भी चौंक जाते हैं। यह वीडियो करण जौहर के शो कॉफी विद करण का है जिसमें काजोल, शाहरुख और रानी मुखर्जी नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आप देखेंगे कि करण, काजोल से पूछते हैं कि आज से 10 साल बाद अगर आर्यन और न्यासा भाग जाते हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा?
काजोल कहती हैं, दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे।

काजोल के स्टेटमेंट से शाहरुख थोड़ा कन्फ्यूज हो जाते हैं। वह कहते हैं, मुझे जोक समझ नहीं आया। मुझे तो इस बात का डर है कि अगर काजोल मेरी रिश्तेदार बन गईं तो...सोच भी नहीं सकता। शाहरुख की इस बात को सुनकर काजोल और रानी दोनों हंसने लगते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HashiyehLand (@hashiyehland) on

डॉटर्स डे पर काजोल ने न्यासा के लिए लिखा था स्पेशल पोस्ट

काजोल ने लिखा था, 'मेरी प्यारी बेटी मुझे आपमें सबसे ज्यादा आपका यूनिक पाइंट ऑफ व्यू पसंद है। यह हमेशा मुझसे थोड़ा-सा अलग होता है और यह मुझे खुद को और बाकी सभी चीजों को बिल्कुल अलग तरह से दिखाता है और ऐसा करना मेरे लिए बहुत कठिन है।' काजोल ने इसके साथ यह भी बताया कि उनकी इस तस्वीर को न्यासा ने क्लिक किया है।

आपको बता दें कि न्यासा अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए सिंगापुर गई हैं। न्यासा के साथ उनकी मां काजोल हैं, जबकि अजय देवगन बेटे युग के साथ मुंबई में हैं। काजोल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म तान्हाजी में नजर आई थीं जिसमें अजय देवगन और सैफ अली खान लीड रोल में थे। अभी काजोल ने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kajol was once asked how she would respond if Aryan Khan were to elope with Nysa Shah Rukh Khan gave a hilarious reply