Hindi NewsEntertainment NewsKajol told that no any actress film earn 500 crore on box office

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की कमाई पर ये क्या बोल गईं एक्ट्रेस काजोल, फैंस हुए हैरान

बॉलीवुड की चुलबुली काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हेलीकॉप्टर ईला को लेकर काफी सुर्खियों में है। वह अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं। अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए काजोल सभी इवेंट में...

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की कमाई पर ये क्या बोल गईं एक्ट्रेस काजोल, फैंस हुए हैरान
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 23 Sep 2018 08:04 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की चुलबुली काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हेलीकॉप्टर ईला को लेकर काफी सुर्खियों में है। वह अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं। अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए काजोल सभी इवेंट में भाग ले रही हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस काजोल ने अभिनेता और अभिनेत्रियों को बराबरी पर कुछ ऐसा बोल दिया है जिससे लेकर फैंस हैरान हैं। हाल ही में प्रमोशन के दौरान काजोल ने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि किसी एक्‍ट्रेस की फिल्म सलमान की फिल्मों की तरह 500 करोड़ रुपये का कारोबार नहीं कर सकती हैं।

वैसे तो आपने अक्सर बॉलीवुड में एक्टर और एक्ट्रेर्स को बराबरी का दर्जा दिए जाने की बातें सुनी होंगी। अक्सर ये सुनने में आता है कि अभिनेताओं की तुलना में अभिनेत्रियों को कम फीस दी जाती है। कुछ ऐसा ही सवाल सुपरस्टार अजय देवगन की वाइफ और एक्ट्रेस काजोल से पूछा गया तो काजोल ने कहा कि किसी अभिनेत्री की फिल्म सलमान की फिल्मों की तरह 500 करोड़ रुपये का कारोबार नहीं कर सकती है। काजोल ने कहा, मुझे लगता है कि बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के साथ यह मुद्दा काफी हद तक बड़ा है और इसमें लिंग निश्चित रूप से मुद्दा है। लेकिन यदि आप देखें तो किसी अभिनेत्री की फिल्म 500 करोड़ रुपये का व्यवसाय नहीं कर सकती, जैसा कि सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करती है। उनका कहना हैं कि यह सच है कि एक्‍ट्रेसेस भी फिल्म की सफलता के लिए महत्वपूर्ण होती हैं, पर यह बिजनेस है।

उनका मानना है कि इस समय महिला प्रधान फिल्मों को दर्शक स्वीकारने लगे हैं। जिससे इस बात कि खुशी होती है आज के दर्शक बदले हैं और वो 'कहानी' और 'राजी' 'तुम्‍हारी सुलू' जैसी फिल्में देखने सिनेमाघर जाने लगे हैं, क्योंकि लोग ऐसी फिल्में बनाते हैं तो उन्हें आर्थिक रूप से कामयाब होना भी जरूरी है। 

बता दें कि बता दें काजोल की फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ 12 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्‍म काजोल एक 16 साल के लड़के की मां के किरदार में नजर आने वाली हैं। जबकि फिल्म में नेहा धूपिया का भी अहम किरदार है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें