फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकाजोल ने बताई नीसा देवगन की पॉपुलैरिटी, कहा- बेटी को सिंगापुर में बस में रोका और...

काजोल ने बताई नीसा देवगन की पॉपुलैरिटी, कहा- बेटी को सिंगापुर में बस में रोका और...

काजोल की बेटी नीसा देवगन पॉपुलर स्टारकिड में से हैं। काजोल ने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि नीसा को लोग दुनियाभर में जानते हैं। उन्होंने विदेश का एक किस्सा भी शेयर किया जब नीसा से ऑटोग्राफ मांगा।

काजोल ने बताई नीसा देवगन की पॉपुलैरिटी, कहा- बेटी को सिंगापुर में बस में रोका और...
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 06 Dec 2022 10:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन पॉपुलर स्टारकिड में से हैं। नीसा अभी विदेश में पढ़ाई कर रही हैं। दोस्तों संग उनकी तस्वीरें आती रहती है। सोशल मीडिया पर उनके नाम से कई फैन पेज हैं जिसे उनके फैन्स फॉलो करते हैं। नीसा बॉलीवुड में कदम रखेंगी या नहीं यह तो अभी नहीं पता लेकिन फैन्स के बीच उनका क्रेज जरूर देखा जाता है। काजोल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि नीसा को लोग दुनियाभर में जानते हैं। उन्होंने विदेश का एक किस्सा भी शेयर किया जब नीसा से ऑटोग्राफ मांगा गया।

‘लोगों ने उसे बस में रोककर ऑटोग्राफ लिया‘

अजय देवगन और काजोल अपने दोनों बच्चों को मीडिया से दूर रखते हैं। मैशेबल इंडिया के साथ बातचीत में काजोल ने अपनी और नीसा की तुलना पर कहा, ‘उस वक्त कोई सोशल मीडिया नहीं होता था तो मुझे लगता है कि एक बच्चे के तौर पर हमारी जिंदगी आसान थी। हां बिल्कुल लोगों को पता था कि मैं तनुजा की बेटी हूं लेकिन यह आज की तरह नहीं था। नीसा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही थी। कई बार लोगों ने उसे बस में रोका और उसका ऑटोग्राफ लिया।‘

‘नीसा को पूरी दुनिया जानती है‘

काजोल आगे कहती हैं, ‘यह हैरान करने वाली बात है लेकिन उसे पूरी दुनिया में जाना जाता है। जबकि मैंने जब तक एक्टिंग शुरू नहीं की थी तब तक लोगों को मेरे बारे में नहीं पता था। कम से कम मुझे इस बात की आजादी थी कि अगर मैं कहीं जाना चाहती थी, जैसे लंदन में, तो वहां बहुत से लोग मुझे नहीं जानते थे।‘

जल्द रिलीज होगी फिल्म

काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी‘ 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को रेवती ने निर्देशित किया। काजोल के अलावा इसमें विशाल जेठवा, राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा हैं।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।