DA Image
10 जुलाई, 2020|11:46|IST

अगली स्टोरी

काजोल ने शेयर किया खुद पर बना मजेदार मीम, फैन्स को बताया- लॉकडाउन में कैसे सुकून में रहे

happy birthday kajol

कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस अलग-अलग तरीके से अपना समय बिता रहे हैं। कुछ डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं तो कोई घर की सफाई करते हुए अपना समय बिता रहा। अब काजोल ने मीम पोस्ट किए हैं।

इसमें एक फोटो में काजोल ने बताया है कि लॉकडाउन के समय घर पर कैसे सुकून का पल बिताएं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक फोटो भी पोस्ट की। वहीं, काजोल ने अपनी एक पुरानी फोटो डॉग के साथ शेयर की। इसमें उन्होंने लिखा कि इनके साथ वायरस फैलने का कोई सबूत नहीं है। यकीन कीजिए यह स्ट्रेस बस्टर हैं।

एक्ट्रेस काजोल ने एक और फोटो शेयर की, जिसमें वह माधुरी दीक्षित के साथ दिखाई दे रही हैं। इस पर उन्होंने कैप्शन लिखा कि अपने दोस्तों के साथ वीडियो कॉल के जरिए जुड़े रहें।

अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करते हुए काजोल ने लिखा कि फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। काजोल के साथ इस फोटो में उनके पति और एक्टर अजय देवगन, बेटी नायसा और बेटा युग दिख रहे हैं। 

इरफान खान-करीना कपूर खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ हुई ऑनलाइन रिलीज, एक्टर ने ट्वीट कर फैन्स को दी जानकारी

9Baje9Minute: दीया जलाने के साथ लोगों ने फोड़े पटाखे, सोनम कपूर के बाद तापसी पन्नू और ऋचा चढ्डा ने गुस्से में कहा- ये सोच रहे हैं रेव पार्टी है

बता दें कि देश में इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन जारी है। यह 21 दिनों का है। वहीं, कोरोना की वजह से अब तक चार हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kajol: shares Memes: of herself offers tips on how to stay sane during this Lockdown: Period: