Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kajol: Share Collage With Mother Tanuja: Aunt Nutan: And Grandmother Shobhna Samarth: Calls Herself True Feminist:

काजोल ने खुद को बताया सच्ची फेमिनिस्ट, सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी फोटो जो देखते ही देखते हुई वायरल

काजोल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने परिवार की उन महिलाओं की फोटो साझा की है जिनसे उन्होंने कुछ न कुछ सीखा है। इस फोटो में काजोल की मां तनूजा, बुआ नूतन और स्व. नानी शोभना...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 15 Jan 2020 10:01 PM
हमें फॉलो करें

काजोल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने परिवार की उन महिलाओं की फोटो साझा की है जिनसे उन्होंने कुछ न कुछ सीखा है। इस फोटो में काजोल की मां तनूजा, बुआ नूतन और स्व. नानी शोभना समर्थ हैं। अपने समय में ये सभी बॉलीवुड में काम कर चर्चा का विषय रही है। 

फोटो शेयर करते हुए काजोल लिखती हैं कि मैं किन लोगों से बनी हूं... एक सच्ची फेमिनिस्ट हूं। हैशटैग स्ट्रॉन्गवुमन। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी एक एक्ट्रेस हैं। ये फियर फैक्टरः खतरों के खिलाड़ी 7, 2016 की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। वहीं, तनिषा को बिग बॉस में भी देखा गया था। इन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत नील एन निक्की, सरकार और सरकार राज जैसी फिल्मों से की थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में काजोल की फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ रिलीज हुई है और दर्शकों से इसे काफी प्यार मिल रहा है। पूरे 11 साल बाद काजोल ने पति अजय देवगन संग बड़े पर्दे पर वापसी की है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो काजोल की ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें