Hindi NewsEntertainmentKajol reveals she rejected roles in Aamir Khan 3 Idiots Shah Rukh Khan Dil Toh Pagal Hai Akshay Kumar Mohra at Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: शाहरुख-अक्षय की ये सुपरहिट फिल्में ठुकरा चुकी हैं काजोल, लिस्ट में आमिर खान की 3 इडियट्स भी

Kajol at Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में काजोल और रानी मुखर्जी पहुंचे। इस दौरान काजोल ने बताया कि शाहरुख खान, आमिर खान और अक्षय कुमार की कौनसी फिल्में रिजेक्ट कीं।

Koffee With Karan 8: शाहरुख-अक्षय की ये सुपरहिट फिल्में ठुकरा चुकी हैं काजोल, लिस्ट में आमिर खान की 3 इडियट्स भी
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 30 Nov 2023 10:20 AM
हमें फॉलो करें

Koffee With Karan 8: करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण', 8वें सीजन तक पहुंच गया है और दर्शकों को पसंद आ रहा है। 'कॉफी विद करण 8' के लेटेस्ट एपिसोड में काजोल और रानी मुखर्जी पहुंचीं और इस दौरान दोनों ने खूब मस्ती मजाक किया। सोशल मीडिया पर एपिसोड के कई क्लिप्स और किस्से वायरल हो रहे हैं। एपिसोड में काजोल ने उन फिल्मों का भी जिक्र किया, जो उन्होंने रिजेक्ट कर दी थीं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, शाहरुख खान और आमिर खान संग सुपरहिट फिल्में शामिल हैं।

'कॉफी विद करण 8' के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने काजोल और रानी के साथ रैपिड फायर राउंड खेला। इस दौरान करण ने काजोल से पूछा कि उन फिल्मों के नाम जो उन्होंने रिजेक्ट की लेकिन बाद में हिट हुईं। इस पर काजोल ने कहा कि इस लिस्ट में आमिर खान की 3 इडियट्स, शाहरुख खान की दिल तो पागल है और अक्षय कुमार की मोहरा शामिल है।

काजोल को नीसा की इंस्टा टिप
वहीं रानी मुखर्जी से भी करण जौहर ने ये सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने रिजेक्ट नहीं की लेकिन एक डायरेक्टर ने उनकी डेट्स ब्लॉक कर दी थीं जिसकी वजह से वो आमिर खान की लगान नहीं कर पाईं। इसक साथ ही करण ने काजोल से पूछा कि एक सोशल मीडिया टिप, जो उनकी बेटी नीसा ने उन्हें दी। इस पर काजोल ने कहा कि नीसा की वजह से वो इंस्टाग्राम पर आई और उन्हें खूब मजा आ रहा है। एपिसोड की शुरुआत में करण जौहर, रानी मुखर्जी और काजोल ने 'कुछ कुछ होता है' का जिक्र किया है। इस दौरान करण ने बताया कि उन्होंने कैसे रानी का फूड कम कर दिया था ताकि वो टीना का रोल प्ले कर सके। बता दें कि करण जौहर की पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में काजोल और रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आए थे।

कॉफी विद करण 8  की गेस्ट लिस्ट
गौरतलब है कि कॉफी विद करण 8 में अभी तक दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, सनी देओल-बॉबी देओल, सारा अली खान-अनन्या पांडे, आलिया भट्ट-करीना कपूर खान नजर आ चुके हैं। वहीं लेटेस्ट एपिसोड में काजोल और रानी मुखर्जी ने शिरकत की। कॉफी विद करण 8 के सभी एपिसोड्स को दर्शकों ने पसंद किया है और खूब फोटोज- वीडियोज वायरल हुए।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें