DA Image
11 अगस्त, 2020|3:37|IST

अगली स्टोरी

क्वारंटाइन में रहने के बावजूद काजोल ने घर के अंदर बनाए नए दोस्त, सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने हाल ही में फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ से लंबे समय बाद कमबैक किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, इससे काजोल ने साबित कर दिया कि उनका चार्म स्क्रीन पर अभी तक कायम है। हालांकि, काजोल सोशल मीडिया पर थोड़ी कम एक्टिव रहती हैं और पर्सनल लाइफ के बारे में भी फैन्स को कम जानकारी देती हैं। इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट शेयर की। अपनी क्वारंटाइन लाइफ के बारे में बताते हुए काजोल ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने नए दोस्त बनाती नजर आईं।  

काजोल को 100 दिन हो गए हैं, वह घर से बाहर नहीं निकली हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार काजोल ने नए दोस्त घर पर कैसे बना लिए। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काजोल ने अपना यह नया दोस्त एक आर्टीफेक्ट्स के रूप में चुना। यह कोई जानवर या इंसान नहीं, बल्कि एक स्टैच्यू है, जिसे काजोल ने अपना नया दोस्त बताया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

इससे पहले काजोल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें न्यासा अपने मम्मी-पापा के बारे में बात करती नजर आई थीं। न्यासा ने अपने पापा को लेकर कहा था, 'मेरे पापा ने मुझे एक सलाह दी जिसे मैं हमेशा याद रखती हूं और वह यह है कि मेरी चुप्पी मुझे आत्मसंतुष्ट बनाती है। उन्होंने मुझे हमेशा विश्वास दिलाया है कि अगर मैं कड़ी मेहनत करूं तो कुछ भी कर सकती हूं। कई ऐसे लोग हैं जो मेरे बारे में अच्छी बातें बोलते हैं। सच कहूं तो मैं जो भी करती हूं वह मेरे मां-पापा के ऊपर रिफ्लेक्ट करता है'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

अभिषेक बच्चन कर रहे हैं ‘ब्रीद 2’ से डिजिटल डेब्यू, अमिताभ बच्चन का सामने आया इसपर रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी संग वायरल हो रही है फोटो, देखकर आपको भी आ जाएगा इनपर प्यार

गौरतलब है कि काजोल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ बातचीत की थी। इस सेशन के दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्या वह अपनी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगी तो काजोल ने कहा, नहीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kajol: Made New Friends: Inside The House Shares Post On Social Media: