Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kajol: laughs off rumours of fight with Saif Ali Khan: over his Tanhaji comments: He just talks and talks

काजोल की फिल्म 'तानाजी' को लेकर दिया था सैफ अली खान ने विवादित बयान, एक्ट्रेस ने कहा- वह सिर्फ बोलते रहते हैं

काजोल और सैफ अली खान के बीच चीजें ठीक नहीं हैं इसे लेकर मीडिया में कई खबरें आई थीं। बताया जा रहा था कि सैफ अली खान ने फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ को लेकर एक बयान में कहा था कि फिल्म...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 4 March 2020 10:30 PM
हमें फॉलो करें

काजोल और सैफ अली खान के बीच चीजें ठीक नहीं हैं इसे लेकर मीडिया में कई खबरें आई थीं। बताया जा रहा था कि सैफ अली खान ने फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ को लेकर एक बयान में कहा था कि फिल्म में सभी चीजें सही नहीं दिखाई गई हैं। हालांकि, कुछ-कुछ इतिहास का हिस्सा है। लेकिन, पूरी तरह नहीं। 

हाल ही में काजोल अपनी आने वाली फिल्म ‘देवी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर मीडिया ये रू-ब-रू हुईं। सैफ के बयान पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि ये सभी अफवाहें हैं और मैं उनसे बिलकुल भी नाराज नहीं हूं। उनके पास शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर है वह बोलते रहते हैं, बोलते रहते हैं और बोलते रहते हैं। 

आपको बता दें कि अजय देवगन ने फिल्म में एक दमदार किरदार निभाया था। वहीं, काजोल उनकी पत्नी सावित्रीबाई मालूसरे के किरदार में थीं। सैफ अली खान ने इसमें उदयबान राठौड़ की भूमिका निभाई थी। 

इसके अलावा अजय देवगन ने भी सैफ अली खान के दिए बयान पर कहा था कि हां, मैं सैफ से बहुत नाराज हूं, मैं उसके घर गया था, उसको मैंने बहुत मारा, टांगे तोड़ दीं, आजकल चल भी नहीं पा रहा है। अजय देवगन ने यह बयान मजाक में दिया था और कहा था कि यह जो सब खबरें आपको मिलती हैं पता नहीं कहां से मिलती हैं। ऐसा कुछ नहीं है और मैं इस पर क्या ही कहूं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें