Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kajol gave her statement on tanushree nana patekar controvercy

तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद पर काजोल ने कही ये बड़ी बात

तनुश्री और नाना पाटेकर का विवाद अब बढ़ता जा रहा है। इस गंभीर मामले पर अब तक कई स्टार्स के रिएक्शन्स सामने आ गए हैं और इसी बीच काजोल ने भी इस मामले पर अपनी बात रखी है। दरअसल, हाल ही में काजोल से जब इस...

तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद पर काजोल ने कही ये बड़ी बात
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 4 Oct 2018 01:16 PM
हमें फॉलो करें

तनुश्री और नाना पाटेकर का विवाद अब बढ़ता जा रहा है। इस गंभीर मामले पर अब तक कई स्टार्स के रिएक्शन्स सामने आ गए हैं और इसी बीच काजोल ने भी इस मामले पर अपनी बात रखी है। दरअसल, हाल ही में काजोल से जब इस मामले पर उनकी राय पूछी तो उन्होंने कहा, 'तनुश्री जो कह रही हैं, वो सच्चाई है लेकिन यह केवल बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है। यह हर एक फील्ड में हो रहा है। इसके साथ मैं यह भी कहना चाहूंगी कि यह सिर्फ महिलाओं तक ही सीमित नहीं है।'

मनसे की धमकी: अगर बिग बॉस के घर में हुई तनुश्री की एंट्री तो सेट पर करेंगे तोड़-फोड़

दरअसल, बीते कुछ दिनों से ये खबर सामने आ रही थी कि तनुश्री दत्ता BIGG BOSS 12 के घर में एंट्री कर सकती हैं। इस खबर पर अब मनसे का रिएक्शन सामने आ चुका है। मनसे लीडर अमय खोपकर ने ये साफ कह दिया है कि अगर तनुश्री दत्ता ने बिग बॉस-12 के घर में एंट्री की तो वो इस शो को नहीं होने देंगे और सेट पर तोड़-फोड़ करेंगे। मनसे की टीम ने लोनावला जाकर शो के मेकर्स को इस बारे में एक धमकी भरा लेटर भी सौंपा है।

BIGG BOSS 12: शिवाशीष ने किया कुछ ऐसा कि सृष्टि ने की घर छोड़ने की जिद

BIGG BOSS 12: जसलीन से जोड़ी तोड़ने के बाद अब अनूप जलोटा ने कही ये बड़ी बात

क्या कहा मनसे नेता ने...
अमय ने इंटरव्यू में कहा- 'जब मुझे पता चला कि बिग बॉस जैसे शो में जा रही है तभी मैंने यह बयान किया कि अगर बिग बॉस के लोग इनको शो में एंट्री देते हैं तो हम बिग बॉस नहीं होने देंगे' उन्होंने यह भी कहा, 'तनुश्री दत्ता ने जो आरोप हमारी पार्टी पर लगाए हैं और इसका इस्तेमाल करके अगर वह बिग बॉस जैसे शो में जाना चाहते हैं तो बिग बॉस को चलने नहीं देंगे'।

 

— ANI (@ANI) October 3, 2018

 

तनुश्री ने किया बिग बॉस में जाने से इंकार...
मीडिया में कुछ वक्त पहले भी ये सुर्खियां बनी हुई थी कि बिग बॉस में वह अपनी बहन इशिता के साथ कंटेस्टेंट बनकर जाने वाली हैं। हालांकि, एक अखबार को दिए इंटरव्यू में तनुश्री ने बिग बॉस में जाने से साफ इंकार कर दिया था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें