Kajol: Film Helicopter Eela: completed one year wrote emotional post on Instagram: - काजोल की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ का पूरा हुआ एक साल, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया इमोशनल नोट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काजोल की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ का पूरा हुआ एक साल, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया इमोशनल नोट

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के लिए यह सप्ताह काफी भावुक कर देने वाला है क्योंकि एक साल पहले आज ही के दिन यानी कि 12 अक्टूबर को उनकी फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' रिलीज हुई थी।

इस मौके पर काजोल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हेलीकॉप्टर ईला' के एक साल और संतुलन बनाए रखने व बहुत ज्यादा उत्साहित न होने की कोशिश कर रही हूं।

इस पोस्ट के साथ काजोल ने एक तस्वीर भी अपलोड की जिसमें वह खुशमिजाज अंदाज में पोज देते नजर आ रही हैं। प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में काजोल एक मां और एक महात्वाकांक्षी गायिका की भूमिका में नजर आई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

1 year to Helicopter Eela and 16 trying to keep the balance and not go over board !!!!

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

आने वाले समय में काजोल अपने पति व अभिनेता अजय देवगन के साथ 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आएंगी। दोनों इससे पहले साल 2008 में आई फिल्म 'यू मी और हम' में साथ नजर आए थे। 

सलमान खान के घर के बाहर 'बिग बॉस' को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन, 20 गिरफ्तार

The Sky Is Pink Box Office Collection Day 2: नहीं दिखा पाई फिल्म दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल, कमाए केवल इतने करोड़

45 वषीर्य यह अभिनेत्री नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म 'त्रिभंगा' के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इसमें उनके साथ रेणुका शहाणे भी नजर आएंगी। बानिजय एशिया और एल्केमी प्रोडक्शन्स के साथ अजय देवगन फिल्मस इसके निर्माता हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kajol: Film Helicopter Eela: completed one year wrote emotional post on Instagram: