Hindi NewsEntertainment Newskajol fell down suddenly during an event

जब अचानक पैर फिसलने से मॉल में सबके सामने गिर पड़ीं काजोल, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में काजोल एक मॉल के अंदर अपने बॉडीगार्ड्स के साथ चल रही हैं, लेकिन तभी अचानक उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो गिर...

जब अचानक पैर फिसलने से मॉल में सबके सामने गिर पड़ीं काजोल, देखें VIDEO
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 22 June 2018 04:04 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में काजोल एक मॉल के अंदर अपने बॉडीगार्ड्स के साथ चल रही हैं, लेकिन तभी अचानक उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो गिर पड़ीं। जिसके बाद पास में मौजूद बॉडीगार्ड ने उन्हें तुरंत उठाया। काजोल को ज्यादा चोट नहीं लगी, लेकिन जिस तरह वो गिरी थीं, उसे देखकर सभी घबरा गए थे।

(इंस्टैंट बॉलीवुड इंस्टाग्राम)

काजोल की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने हाल ही में 'इनक्रेडिबल्स 2' में इलास्टीगर्ल के कैरेक्टर के लिए डबिंग पूरी की है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान काजोल ने कहा था कि वो हॉलीवुड फिल्म के लिए काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। अगर कोई स्क्रिप्ट उन्हें अच्छी लगती है तो वो जरूर इस पर ध्यान देंगी।

काजोल ने ये भी बताया कि उनके बच्चे 'इनक्रेडिबल्स 2' फिल्म में उनकी डबिंग को लेकर उत्साहित हैं। काजोल ने कहा, 'वो पहले से ही बहुत उत्साहित हैं, खासकर जब मैंने उनसे कहा कि हम फिल्म देखने वाले पहले व्यक्ति होंगे। यह उनके लिए बड़ी बात है।'

बता दें कि पिछले महीने ही सिंगापुर के मैडम तुसॉड्स में काजोल का वैक्स स्टैचू लगाया गया। काजोल ने खुद अपने स्टैचू का अनावरण किया था।

काजोल स्टैच्यू
काजोल स्टैच्यू

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें