Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kajol father opposed her decision to get married with Ajay Devgn at 24 but mother Tanuja support her

अजय देवगन के साथ शादी के फैसले पर नाराज हो गए थे काजोल के पिता, जानें वजह

काजोल और अजय देवगन की शादी को 20 साल पूरे हो गए हैं। दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है, लेकिन काजोल के लिए अजय देवगन से शादी करना आसान नहीं था। उनके पिता नहीं चाहते थे कि वह 24 साल की...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 14 Jan 2021 04:59 PM
हमें फॉलो करें

काजोल और अजय देवगन की शादी को 20 साल पूरे हो गए हैं। दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है, लेकिन काजोल के लिए अजय देवगन से शादी करना आसान नहीं था। उनके पिता नहीं चाहते थे कि वह 24 साल की उम्र में शादी करे। यह बात काजोल ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताई है। 

मिड डे के साथ बातचीत के दौरान काजोल ने बताया कि पिता शोमू मुखर्जी उनकी शादी के खिलाफ थे। वह चाहते थे कि काजोल 24 में उम्र में शादी न करे बल्कि अपने करियर पर ध्यान दे। काजोल ने यह भी बताया कि पिता का कहना था कि उन्हें शादी का इतना बड़ा स्टेप लेने से पहले ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहिए। इसके बाद काजोल ने यह बात अपनी मां तनुजा के साथ शेयर की। उस दौरान मां ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया। काजोल की मां ने उनसे कहा कि उन्हें अपनी मन की सुननी चाहिए और काजोल ने भी वैसा ही किया।

बता दें काजोल और अजय देवगन ने 24 फरवरी, 1999 को शादी कर ली थी। उनकी शादी को 22 साल पूरे हो चुके है। इन दिनों काजल सिंगापुर में बेटी न्यासा के साथ हैं, जो वहां पर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। वहीं, अजय देवगन मुंबई में बेटे युग के साथ रह रहे हैं।

काजोल और अजय देवगन ने साल 2020 में रिलीज फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में साथ काम किया था। फिल्म में काजोल ने अजय की पत्नी की भूमिका में नजर आईं। वहीं, सैफ अली खान ने निगेटिव रोल प्ले किया था, जिसे बहुत पसंद किया गया। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और इसने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें