Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kajol daughter nysa wants to be a chef not a bollywood actress birthday special

B'DAY SPL: काजोल की बेटी न्यासा नहीं बनेंगी हीरोइन, करना चाहती हैं ये काम

44 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के जन्मदिन के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'हैलीकॉप्टर ईला' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर काफी मजेदार है। ट्रेलर के जरिए पता चल रहा है कि फिल्म मां और बेटे के...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 5 Aug 2018 09:10 PM
हमें फॉलो करें

44 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के जन्मदिन के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'हैलीकॉप्टर ईला' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर काफी मजेदार है। ट्रेलर के जरिए पता चल रहा है कि फिल्म मां और बेटे के रिश्ते की कहानी पर बेस्ड है। अगर बात करें काजोल की रियल लाइफ की तो उनका अपने बच्चों के साथ भी बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग है। खासकर बेटी न्यासा के लिए तो वो किसी सहेली से कम नहीं है। अक्सर दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि काजोल की बेटी अपनी मां की तरह हीरोइन नहीं बनना चाहती बल्कि उनका इरादा तो कुछ और ही है।

kajol

बड़े होकर ये काम करना चाहती हैं न्यासा...  
15 साल की न्‍यासा की मानें तो वे फिल्‍मों में एक्टिंग नहीं करना चाहती हैं। क्योंकि उनका सपना है कि वे वर्ल्‍ड फेमस शेफ बनें। न्‍यासा की मां काजोलभी यह बात कह चुकी हैं कि उनकी बेटी को कुंकिग बहुत पसंद है। काजोल ने कुछ टाइम पहले एक इंटरव्यू में कहा था, "न्‍यासा इस समय बेकिंग में हाथ आजमा रही हैं और न्यासा को बेकिंग करना काफी पसंद भी है।" न्यासा पढ़ाई में होशियार होने के साथ-साथ एक अच्‍छी स्विमर भी हैं।

शादी की खबरों के बीच इस बात को लेकर दुखी हुईं प्रियंका चोपड़ा, लिखा ये POST

करीना मां से यूं गले मिलीं सारा अली खान तो ऐसा था सैफ का रिएक्शन, PHOTO हुई वायरल

पिता के करीब हैं न्यासा...
न्यासा अपने पिता अजय के काफी करीब हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था, न्यासा बहुत समझदार हैं। वो बहुत ज्यादा सोचती है और चीजों को एनालाइज करती है।

kajol

सिंगापुर में पढ़ती हैं न्यासा...
अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे न्यासा देवगन और युग देवगन है। दोनों में न्यासा बड़ी हैं। 20 अप्रैल 2003 को जन्मी न्यासा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। न्यासा इस वक्त सिंगापुर में अपनी एजुकेशन कर रही हैं। भारत में उनका आना कम होता है। घर से दूर न्यासा को अपने परिवार की याद अक्सर सताती है। जिसका पता उनके सोशल मीडिया अकाउंट से चलता है।


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें