Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kajol daughter nysa devgan dances on her mother and kareena kapoor songs video viral

काजोल की बेटी नीसा देवगन ने मां के गानों पर स्कूल में किया शानदार डांस, वीडियो वायरल

काजोल की बेटी नीसा देवगन सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं। उनके कॉलेज के फंक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपनी मां काजोल के हिट गानों पर परफॉर्म करती दिख रही हैं। उनका यह ग्रुप परफॉर्मेंस...

Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 12 April 2021 03:07 PM
हमें फॉलो करें

काजोल की बेटी नीसा देवगन सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं। उनके कॉलेज के फंक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपनी मां काजोल के हिट गानों पर परफॉर्म करती दिख रही हैं। उनका यह ग्रुप परफॉर्मेंस काजोल और अजय देवगन के फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो कुछ दिन पुराना है और नीसा के फैन पेज से वायरल हुआ है।


करीना और काजोल के गानों पर डांस


वीडियो में नीसा सबसे पहले 'बोले चूड़ियां' पर डांस करती दिखती हैं। इसके बाद 'सजदा' और 'तेरे नैना' गाने पर भी उनके ग्रुप ने शानदार डांस किया है। लास्ट में नीसा करीना कपूर और शाहिद कपूर के गाने 'नगाड़ा' पर डांस करती दिख रही हैं। नीसा ने वाइट टॉप और घेरदार स्कर्ट में काफी ग्रेसफुल परफॉर्मेंस दी है। वहीं उनके साथ के लड़के कुर्ते पायजामे में दिख रहे हैं। 

 


फिल्मों में आने पर काजोल ने दिया था जवाब


काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा का जन्म 2004 में हुआ था। काजोल सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नीसा बीते साल लॉकडाउन के वक्त मुंबई में थीं। इसके बाद वह पढ़ाई के लिए वापस चली गईं। सोशल मीडिया पर AskMe सेशन के दौरान फैन ने काजोल से पूछा था कि क्या वह नीसा का फिल्मों में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं या नीसा इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहती हैं? इस पर काजोल ने जवाब दिया था, नहीं। 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें