DA Image
4 अप्रैल, 2020|11:45|IST

अगली स्टोरी

काजोल और अजय देवगन की प्रेम कहानी थी खट्टी-मीठी, एक्ट्रेस ने कहा- अजय से मिलने से 10 मिनट पहले तक मैं उनकी बुराई कर रही थी

                                                                                                              -                                                       -                                         10

बॉलीवुड एक्टर्स काजोल और अजय देवगन आज अपनी 21वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। बॉलीवुड के सबसे चहेती इस जोड़ी ने साल 1999 में शादी की थी और तभी से ये एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर मजाकिया अंदाज में ट्रोल करते आ रहे हैं। 

दोनों मिले कैसे और प्यार कैसे हुआ, इस पर काजोल ने ‘ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे’ के साथ बातचीत में बताया कि मैं जब पहली बार अजय से मिली थी तो मिलने से 10 मिनट पहले तक मैं उनकी बुराई कर रही थी। दरअसल हुआ ऐसा था कि हम 25 साल पहले फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर मिले थे। मैं शॉट के लिए रेड्डी थी और मैंने पूछा कि मेरा हीरो कहां है? किसी ने अजय की तरफ इशारा किया और मुझे बताया कि वह उस तरफ बैठे हुए हैं। अजय, एक कोने में अजीब ढंग से बैठे हुए थे। और मजे की बात ये थी कि मैं उनसे मिलने से 10 मिनट पहले तक उनकी बुराई कर रही थी। इसके बाद हम दोनों ने एक-दूसरे से बात करनी शुरू की और हम दोस्त बने। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल आगे कहती हैं कि जब हम मिले तो हम दोनों ही किसी दूसरे व्यक्ति को डेट कर रहे थे। लेकिन बाद में दोनों के बीच बात बनती नजर आई। अजय से मैंने अपने उस समय जो ब्वॉयफ्रेंड हुआ करता था, उसके बारे में बुराई की थी। जल्द ही, उससे मेरा ब्रेकअप हुआ और अजय का अपनी गर्लफ्रेंड से। चार साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमने शादी करनी तय की। अजय के माता-पिता शादी के लिए मान चुके थे, लेकिन मेरे पिता ने मेरे से 4 दिन तक बात नहीं की थी, क्योंकि वह चाहते थे कि मैं अपने करियर पर फोकस करूं। लेकिन, मैं अजय से शादी करने के लिए अड़ी हुई थी, बाद में मैंने अपने पिता को मना लिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

काजोल और अजय के दो बच्चे हैं जिनका नाम युग और न्यासा है। काजोल कहती हैं कि अजय के साथ जिंदगी काफी संतुष्ट है। हम ज्यादा रोमांटिक नहीं हैं, हां, एक-दूसरे की केयर बहुत करते हैं। अगर मैं कुछ बेकार की चीजें सोच रही हूं तो लाजमी है कि वे मेरे मुंह से निकलेंगी, बिना किसी फिल्टर के। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

अजय देवगन ने अपनी शादी-शुदा जिंदगी के बारे में डीएनए से बातचीत में कहा था कि हमारे में सबसे अच्छी बात ये रही है कि हम दोनों ने एक-दूसरे से कभी वो इंसान बनने के लिए नहीं कहा जो हम हैं ही नहीं। अगर उसे स्पेस की जरूरत होती है तो मैं देता हूं, ऐसे ही काजोल भी रहती है। वह कभी मेरे से लड़ाई नहीं करती है। हम दोनों एक कमरे में घंटों एक साथ होते हैं लेकिन बात नहीं करते हैं। और हम इस चीज को लेकर असहज कभी महसूस नहीं करते। हम दोनों एक-दूसरे के साथ हैं। काजोल के साथ मेरी इक्वेशन ऐसी है कि हम एक स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं। घर पर भी हम काफी चिल्ड-आउट कपल हैं। 

इंडियन आयडल 11 के विजेता बने सनी हिन्दुस्तानी, कभी किया करते थे बूट पॉलिश

Indian Idol की कंटेस्टेंट ने गाया रानू मंडल का गाना, तो फूट-फूटकर रोने लगे हिमेश रेशमिया

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kajol And Ajay Devgn Wedding Anniversary: Kajol: And Ajay Devgn: Love Story: In Hindi: