DA Image
31 अक्तूबर, 2020|4:40|IST

अगली स्टोरी

काजल अग्रवाल ने शेयर की शादी से पहले की तस्वीर, लिखा- तूफान से पहले की शांति

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आज यानी 30 अक्टूबर को गौतम किचलू के साथ मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी करने जा रही हैं। काजल शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों के बाद अब काजल ने शादी के पहले की तस्वीर शेयर की है। यह उनका ‘हाफ ब्राइडल लुक’ है। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “तूफान से पहले की शांति”। 

इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपना ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर किया है। इस ‘हाफ ब्राइडल लुक’ में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में काजल ने हाथ में चूड़ा पहना है। पीछे काजल का लहंगा भी नजर आ रहा है। इस खूबसूरत फोटो को देखकर अब उनके दोस्त और फैन्स उनके फुल ब्राइडल लुक देखने के लिए बेताब हैं। 

काजल अग्रवाल ने शादी से पहले दोस्तों संग सेलिब्रेट की पायजामा पार्टी, सोशल मीडिया पर छाईं Photos

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

फोटो देखकर सोनू सूद भी कॉमेंट किए बगैर नहीं रह पाए। उन्होंने लिखा, “बहुत बधाई दोस्त, मेरी पार्टी  अभी बाकी है”। काजल की दोस्त लक्ष्मी मंचू ने लिखा है, “आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं”। स्वप्निल शिंदे ने लिखा है, “आपको पूरा तैयार देखने का हमे बेसब्री से इंतजार है”। इसके साथ ही फैन्स भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “वाह! आप बेहद सुंदर लग रही हैं”। एक अन्य फैन ने लिखा कि वह उनकी शादी की फोटोज देखने के लिए बेताब हैं। 

काजल अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी की सामने आईं फोटोज और वीडियोज

बता दें, इससे पहले सोशल मीडिया पर काजल की कुछ फोटोज सामने आई थी, जिसमें वह दोस्तों के साथ पयजामा पार्टी करते नजर आ रही थी। काजल ने मरून बाथिंग सूट पहन रखा था और उनकी फ्रेंड्स नाइट सूट में नजर आ रही थी। ऐसा लग रहा है था जैसे यह तस्वीरें उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी से पहली की हैं क्योंकि उनके हाथों में मेहंदी नहीं दिख रही थी ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kajal aggarwal shares her half bridal caption says calm before the storm