DA Image
4 दिसंबर, 2020|3:27|IST

अगली स्टोरी

मालदीव में हनीमून एंजॉय कर रही हैं काजल अग्रवाल, पति गौतम किचलू ने शेयर की पहली फोटो

मुंबई में शादी के ग्रैंड सेलिब्रेशन के बाद काजल अग्रवाल और गौतम किचलू हनीमून के लिए रवाना हो गए हैं। काजल ने फोटोज शेयर कर फैन्स को यह जानकारी दी थी। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया था कि वह असल में हनीमून के लिए जा कहां रहे हैं। अब गौतम किचलू ने हनीमून डेस्टिनेशन से एक फोटो शेयर की है। फोटो देखकर पता लग रहा है कि दोनों मालदीव में हनीमून एंजॉय करने गए हैं। 

फोटो शेयर करते हुए गौतम लिखते हैं, “सावधानियां बरतते हुए दोबारा ट्रैवल किया, खुद को खुशनसीब मानता हूं। धीरे-धीरे हम सभी नॉर्मल की ओर बढ़ रहे हैं। खूबसूरत प्रोपर्टीज के प्रति मेरी इच्छा बढ़ती ही जा रही है।” माना जा रहा है कि गौतम की यह फोटो काजल ने ली है। हालांकि, गौतम ने किसी को भी फोटो क्रेडिट नहीं दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug) on

इससे पहले काजल ने शादी के बाद सरनेम बदलने पर अपनी बात रखी थी। काजल ने एक इंटरव्यू में कहा, “यह बहुत शानदार फीलिंग है। मैं मिसेस किचलू सुनने की आदत डाल रही हूं। हालांकि, मैं जब यह सुनती हूं तो बहुत अच्छा लगता है। यह मेरी जिंदगी का एक अलग और नया चरण है।"

इमोशनल नोट के साथ कंगना रनौत ने भाई अक्षत संग शेयर की बचपन की फोटो, एक्ट्रेस के घर बजने जा रही है शहनाई

गौरी खान ने शेयर की बेटे अबराम संग फोटो, लिखा- तुम बड़े हो गए

काजल ने बताया कि आखिर उन्होंने इस समय शादी करने का फैसला क्यों लिया? काजल ने एक इंटरव्यू में कहा, “लॉकडाउन के दौरान, जब हम दोनों एक-दूसरे से मिल नहीं पाए, तब लगा कि हमें साथ रहना है। गौतम ने मुझे जब प्रपोज किया तो वह वाकई में मेरे लिए स्पेशल था। उनकी बातों ने मेरा दिल छू लिया था। मुझे उनपर प्यार तब और ज्यादा आया जब उन्होंने अपनी फीलिंग्स सच्चाई के साथ बयां की। उस प्रपोजल के बाद मैंने तय कर लिया था कि मैं गौतम के साथ लाइफ शेयर करूंगी।"

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kajal Aggarwal: Honeymoon Photo: With Husband Gautam Kitchlu: Viral: Enjoying Honeymoon In Maldives: