Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kajal Aggarwal confirms marriage with Gautam Kitchlu actress share a post on instagram

दुल्हन बनने जा रही हैं 'सिंघम' की एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुद किया कन्फर्म

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपना जीवन साथी चुन लिया है। वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। काजल ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है। उन्होंने...

दुल्हन बनने जा रही हैं 'सिंघम' की एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुद किया कन्फर्म
Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 6 Oct 2020 01:10 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपना जीवन साथी चुन लिया है। वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। काजल ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है। उन्होंने बताया कि वह 30 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं। 

काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा है, 'मैंने हां कर दी। मुझे आप लोगों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को शादी करने जा रही हूं। हमने एक छोटी से प्राइवेट सेरेमनी रखी है, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल होंगे।'

Sanjay Mishra Birthday: अगर डायरेक्टर रोहित शेट्टी न होते तो ढाबा में काम कर रहे होते संजय मिश्रा, दिलचस्प है कहानी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

♾🙏🏻

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

'हम दोनों साथ में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। हम जानते हैं कि आप लोग भी हमें जरूर चियर करेंगे। मैं आप लोगों का धन्यवाद करती हूं, जो इतने सालों तक आपने मुझे प्यार और मुझे आशीर्वाद दिया और जैसे कि हम नया सफर शुरू करने जा रहे हैं तो हमें आपकी दुआओं की बहुत जरूरत है। मैं अपने दर्शकों का मनोरंजन करती रहूंगी। आप लोगों के समर्थन के लिए धन्यवाद।' काजल की इस पोस्ट पर उनके फैन्स कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल फिल्म इंडियन के सीक्वल में नजर आएंगी। इसमें वह कमल हासन के साथ काम कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है। इसके पहले पार्ट को भी कमल हासन ने ही डायरेक्ट किया था। काफी समय पहले फिल्म से कमल हासन का जारी किया जा चुका है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें