DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कियारा आडवाणी के टॉपलेस फोटोशूट को कॉपी करने का लग रहा डब्बू रतनानी पर इल्जाम, फोटोग्राफर ने दी सफाई

मनोरंजनकियारा आडवाणी के टॉपलेस फोटोशूट को कॉपी करने का लग रहा डब्बू रतनानी पर इल्जाम, फोटोग्राफर ने दी सफाई

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo
Mon, 24 Feb 2020 01:23 PM
कियारा आडवाणी के टॉपलेस फोटोशूट को कॉपी करने का लग रहा डब्बू रतनानी पर इल्जाम, फोटोग्राफर ने दी सफाई

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी आजकल सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, डब्बू रतनानी ने हाल ही में अपना 25वां एनुअल कैलेंडर लॉन्च किया है जिसमें कियारा आडवाणी का उन्होंने न्यूड शूट किया है। कियारा आडवाणी की फोटो जिस तरह ली गई है बताया जा रहा है कि यह आइडिया डब्बू ने इंटरनेशनल फोटोग्राफर मैरी बार्श से कॉपी किया है। पिछले साल मैरी बार्श ने मॉडल स्टीफ टेलर के साथ फोटोशूट किया था जिसमें उन्होंने उनकी न्यूड बॉडी को एक पत्ते से ढंका था। 

सोशल मीडिया पर डब्बू रतनानी पर इल्जाम लग रहे हैं कि उन्होंने ये आइडिया मैरी बार्श से कॉपी किया है। लेकिन, सभी बातों को खारिज करते हुए डब्बू का बयान सामने आया है। वह कहते हैं कि आइडिया कॉपी करने की बात को मैं सिरे से नकारता हूं। हां, मैंने कॉपी किया है लेकिन कियारा आडवाणी के फोटोशूट का आइडिया मैंने 2002 में तब्बू के साथ किए कैलेंडर शूट से किया है। न कि इंटरनेशनल फोटोग्राफर से। कियारा की फोटो पूरी तरह से तब्बू के फोटोशूट से इंस्पायर्ड है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Marie Bärsch (@marieb.photography) on

तब्बू की फोटो शेयर करते हुए डब्बू रतनानी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि खूबसूरत तब्बू, जो कि डब्बू रतनानी 2002 कैलेंडर का है। तब्बू का यह टाइमलेस और सुंदर फोटो मैंने 2001 में लिया था। और यह फोटो मेरे 2002 कैलेंडर में प्रिंट किया गया था। सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी की फोटो को लेकर जो बवाल चल रहा है, जिसमें उनकी बॉडी को एक पत्ते से कवर किया गया है, आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि हां मैंने ये आइडिया कॉपी किया है, लेकिन वह मेरा खुद का आइडिया था जिसे मैंने तब्बू के शूट में इस्तेमाल किया था। जब मैं अपना कैमरा दोबारा यूज कर सकता हूं तो खुद का आइडिया क्यों नहीं। अगर फिर भी ट्रोलर्स को लगता है कि मैंने ये आइडिया कॉपी किया है, तो इसमें खुद का आइडिया कॉपी करने में दिक्कत कहां है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरी पत्नी मनीषा रतनानी और दोस्तों ने मेरा साथ दिया और मेरे लिए यही मायने रखता है।

Thalaivi: जयललिता से हू-ब-हू मिलता है कंगना रनौत का नया लुक, देखें फोटो

अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की बदली रिलीज डेट, वीडियो रिलीज कर फैन्स को दी जानकारी

संबंधित खबरें