Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअमित साध की कोरोना रिपोर्ट निकली पॉजिटिव, एक्टर ने कहा, 'तमाम सावधानी...'

अमित साध की कोरोना रिपोर्ट निकली पॉजिटिव, एक्टर ने कहा, 'तमाम सावधानी...'

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Tue, 30 Nov 2021 09:58 PM
अमित साध की कोरोना रिपोर्ट निकली पॉजिटिव, एक्टर ने कहा, 'तमाम सावधानी...'

इस खबर को सुनें

कोरोना वायरस ने अब भी हमारा पीछा नहीं छोड़ा है। आए दिन कोई ना कोई इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ रहा है। पिछले हफ्ते ही एक्टर कमल हासन कोरोना वायरस का शिकार हुए हैं और अभी भी वो अस्पताल में ही भर्ती हैं। बॉलीवुड एक्टर अमित साध कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अब एक्टर अमित साध की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अमित ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने अपने फैंस से खुदा का ख्याल रखने की भी गुजारिश की है।

अमित साध ने लिखी ये बात

इंस्टाग्राम पर अमित ने लिखा है, 'ढेर सारी सावधानियां बरतने के बाद भी मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लक्षण काफी कम है लेकिन सारे प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और घर में ही क्वारंटाइन हूं। मुझे पता है कि मैं दमदार वापसी करूंगा और इससे बाहर निकलूंगा। आप लोग सुरक्षित रहिए और अपने साथ-साथ दूसरों का भी ख्याल रखिए। लव यू ऑल..।'

 

इस सीरीज में दिखेंगे अमित

अमित साध बहुत जल्द वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडोज में नजर आने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही एक्टर ने अपने को-स्टार्स संग ली गई एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस सीरीज में अभिषेक बच्चन, नित्या मेनन, नवीन कस्तूरिया अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। दर्शक बेसब्री से इस सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)

सेलिब्रिटी जैसा फील नहीं करते हैं अमित

अपने हालिया इंटरव्यू में अमित साध ने खुलासा किया था कि उन्हें सेलिब्रिटी जैसी फीलिंग आती ही नहीं है। एक्टर का कहना था, 'मैं माध्यम देखकर चीजें तय नहीं करता हूं कि कहां पर काम करना है। मैं अभी भी काम कर रहा हूं और नई चीजें सीख रहा हूं। मैं खुद को सेलिब्रिटी टैग नहीं देना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि लोग मुझे इंडियन सिनेमा के कलाकार के तौर पर जानें।' बता दें कि अमित ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। टीवी में उन्होंने कई शोज में काम किया है। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने का फैसला लिया।

epaper

संबंधित खबरें